Home /News /entertainment /

Masakali 2.0- लॉकडाउन में रिलीज हुआ तारा-सिद्धार्थ का नया गाना, एक ही कमरे में हुआ डांस-रोमांस

Masakali 2.0- लॉकडाउन में रिलीज हुआ तारा-सिद्धार्थ का नया गाना, एक ही कमरे में हुआ डांस-रोमांस

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

गाने में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की केमिस्ट्री भी लोगों को अपना दीवाना बना रही है. दोनों स्टार एक ही कमरे में डांस-रोमांस करते दिख रहे हैं.

    मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे भारत में हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नया गाना रिलीज हो गया है. गाने का टाइटल है मसकली 2.0. ये गाना फिल्म दिल्ली- 6 के गाने मसकली का रीमिक्स वर्जन है. दोनों गाने में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने गाया है. गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है.

    मसकली फिल्म दिल्ली 6 का गाना है. इसे प्रसून जोशी ने लिखा था और ए.आर रहमान ने कंपोज किया था. गाना काफी हिट रहा था. जो नया गाना रिलीज हुआ है, उस गाने को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में इस गाने को 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.



    गाने को देखकर ऐसा लगता है कि पूरे गाने को एक ही कमरे में शूट किया गया. गाने में तारा और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री भी लोगों को अपना दीवाना बना रही है. दोनों स्टार एक ही कमरे में डांस-रोमांस करते दिख रहे हैं.

    आपको बता दें कि पुराने गाने को सोनम कपूर पर फिल्माया गया था, जिसमें वह जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आई थीं. देश की राजधानी दिल्ली पर आधारित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर लीड रोल में थे. डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म का निर्देशन किया था.

    ये भी पढ़ें- PM-Cares में दान देने के बाद वरुण धवन ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, करेंगे ये नेक काम

    Tags: Siddharth Malhotra, Tara sutaria, Youtube

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर