लाइव टीवी

'तारक मेहता के उलटा चश्‍मा' में बड़ा ट्विस्ट, बबीता जी ने जेठालाल से तोड़ लिए सारे रिश्‍ते

News18Hindi
Updated: February 28, 2020, 8:04 PM IST
'तारक मेहता के उलटा चश्‍मा' में बड़ा ट्विस्ट, बबीता जी ने जेठालाल से तोड़ लिए सारे रिश्‍ते
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma) सीरियल में जेठालाल (Jethalal) की प्‍यारी बबीता (Babita Ji) जी ने मन बना लिया है कि अब वो जेठालाल से कोई भी रिश्ता नहीं रखेंगी. जानिए इसके पीछे है किसका हाथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 8:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सब टीवी (Sab Tv) के फेमस सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Tarak Mehta Ka Oolta Chashma)' में इन दिनों बेहद ट्विस्‍ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में जेठालाल (Jethalal) की प्‍यारी बबीता जी (Babita Ji) उनसे खफा-खफा नजर आ रही हैं. ये तो हम सबको पता है कि जेठालाल बबीता को इम्‍प्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते और उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार बैठे रहते हैं. साथ ही उनके फैंस भी उनकी इन मीठे नोंकझोंक वाले रिश्‍ते को पसंद करते हैं. लेकिन अब बबीता ने उनसे अपने सारे रिश्‍ते तोड़ने का मन बना लिया है.

दरअसल, इन दिनों ऐपिसोड में देखा जा रहा है कि जेठालाल केवल गुजराती में बात करते नजर आ रहे हैं. उसके अलावा किसी और भाषा में बात ही नहीं कर रहे हैं. वह बबीता जी के साथ भी इसी भाषा में बात करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन बबीता जी ठहरी बंगाली, उन्‍हें जेठालाल की बात समझने में परेशानी हो रही हैं. जेठालाल के कट्टर दुश्मन अय्यर (Iyer) उन्‍हें इस बात का मतलब तोड़-मरोड़ कर कुछ और ही समझा रहे हैं. इस पर बबीता जी जेठालाल पर भड़क जाती हैं और यही नहीं उन्‍होंने गुस्‍से में आकर तो यह भी फैसला ले लिया हैं कि वह जेठालाल से सारे रिश्‍ते तोड़ देंगी.

उल्लेखनीय है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को टीवी की दुनिया के सबसे सफल धारावाहिक बताया जाता है. 28 जुलाई 2008 से बहुत छोटे-मोटे उतार-चढ़ाव के साथ यह शो लगातार चल रहा है. सबसे खास बात ये है कि आज भी शो टीवी की टाआरपी में हमेशा टॉप 10 में काबिज रहता है. इस शो के किरदार जेठालाल, दया, तारक मेहता, अंजिल, टीपेंद्र, चंपकलाल सभी-सभी इतने मशहूर हो चुके हैं कि अब लोग आपसी बातचीत के दौरान इन नामों का इस्तेमाल करते हैं.

यह भी पढ़ें:- शाहिद-करीना के 'ब्रेकअप' की असली कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 7:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर