Thandi Thandi Song: यूट्यूब पर छाया गुलजार छानीवाला का ये गाना, कुछ ही दिनों में मिले डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज

Thandi Thandi Song: यूट्यूब पर छाया गुलजार छानीवाला का ये गाना, कुछ ही दिनों में मिले डेढ़ करोड़ से ज्यादा व्यूज
गुलजार छानीवाला का यह गाना वायरल हो रहा है. (photo credit: youtube/Speed Records Haryanvi)

यूथ के बीच में गुलजार (Gulzaar Chhaniwala New Song) के गाने खूब पॉपुलर हो रहे हैं. छानीवाला का यह गाना भगवान शिव शंकर की भक्ती पर बेस्ड है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 6:41 AM IST
  • Share this:
मुंबई: इन दिनों हरियाणवी सॉन्ग्स (Haryanvi Song 2020) का अलग ही क्रेज है. पंजाबी और भोजपुरी गानों की ही तरह हरियाणवी गाने भी लोगों की पार्टी और एंजॉयमेंट के पल का हिस्सा बन गए हैं. ऐसे में गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) के हरियाणवी गाने जमकर धमाल मचा रहे हैं. गुलजार का कुछ दिन पहले रिलीज हुआ ठंडी ठंडी (Thandi Thandi) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से ही यह गाना लगातार ट्रेंड पर बना हुआ है. यूथ के बीच में गुलजार (Gulzaar Chhaniwala New Song) के गाने खूब पॉपुलर हो रहे हैं. छानीवाला का यह गाना भगवान शिव शंकर की भक्ती पर बेस्ड है.

गुलजार छानीवाला का ठंडी ठंडी की दीवानगी लोगों में कितनी उसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि रिलीज के दो हफ्ते के अंदर ही इस गाने को एक करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. अगर आप भी भगवान भोलनाथ की भक्ती करते हैं या फिर उनके लिए आपने मन में आस्था है तो यह गाना आपको भी खूब पसंद आएगा. यूथ गायक छानीवाला ने इस गाने के माध्यम से आराध्य-साधना की धरती उत्तराखंड की खूबसूरती का भी बखान किया है.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14 में नजर आएंगे ये सेलेब्स, कंटेस्टेंट बनकर मचाएंगे धमाल!



आपको बता दें कि इस गाने की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसे लिखा, गाया और संगीत देने तीनों का ही काम खुद गुलजार छानीवाला ने किया है. उत्तराखंड हमेशा से अपनी प्राकृतिक सौंदर्यता के लिए जाना जाता रहा है और गुलजार को यहां इतना अच्छा लगा कि उन्होंने शिव की भक्ती पर एक गाना ही लिख डाला.


गुलजार छानीवाला का यह गाना कई बातों का मिश्रण हैं. एक तरफ तो उत्तराखंड की सौन्दर्यता, प्रकाकृति सुंदरता तो वहीं दूसरी तरफ भगवान शिवशंकर की भक्ती का असर तो वहीं इसमें उन्होंने गहरी दोस्ती को दिखाया है. यह गाना देखकर आपको भी उत्तराखंड से प्यार हो जाएगा और आपका मन वहां जाने को करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज