'The Big Bull' फेम निकिता दत्ता ने मदद की लगाई गुहार, बोलीं- 'दोस्त की सांसें जा रहीं...मदद करें'

निकिता दत्ता

निकिता दत्ता "द बिग बुल' में अभिषेक के साथ नजर आई थीं (फोटो साभारः Instagram/nikifying)

कोरोना महामारी (Covid-19 Pandemic) में, क्या आम क्या खास, सभी मदद की गुहार लगा रहे हैं. अब 'द बिग बुल' (The Big Bull) की एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने अपनी दोस्त के लिए मदद मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 11:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः देश में कोरोना (Covid-19 Pandemic) के चलते हालात और भी बुरे होते जा रहे हैं. आम आदमी से लेकर खास आदमी तक, इलाज के लिए अस्पतालों के ठोकर खा रहा है. कहीं बेड नहीं है, तो कहीं ऑक्सीजन नहीं है. यह स्थिति पूरे देश में देखने को मिल रही है. अब 'द बिग बुल' (The Big Bull) की एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने अपने दोस्त की मदद के लिए आवाज उठाई है. इस समय एक्ट्रेस की दोस्त की हालात नाजुक है. दोस्त की खराब हालत देखकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद मांगी है.

एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है, 'जुहू क्रिटिकेयर में मेरी दोस्त की सांसें जा रही हैं. उन्हें तुरंत मदद की सख्त जरूरत है. अगर कोई इस मामले को लीड करता है तो बहुत मदद हो जाएगी. इंजेक्शन आइटोलिजैक (100 mg) और इंजेक्शन टोउलीजुमाब (400 mg) या फिर इंजेक्शन एक्टेमेरा (400 mg).' बता दें कि एक्ट्रेस निकिता 'द बिग बुल' में अभिषेक के साथ नजर आई थीं. वे शाहिद कपूर की कबीर सिंह का हिस्सा भी थीं. वे अक्षय कुमार की गोल्ड में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा, वे लस्ट स्टोरीज का भी हिस्सा थीं.

(फोटो साभारः Twitter/Nikita Dutta)


एक्टर अभिषेक बच्चन भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद को आगे आए हैं. वे सोशल मीडिया के जरिये जरूरतमंदों की डिटेल्स शेयर कर रहे हैं. एक्टर सोशल मीडिया के जरिये सभी का हौसला बढ़ा रहे हैं. एक शख्स ने एक्टर से कहा कि उन्हें इससे ज्यादा भी कुछ करने की जरूरत है. जवाब में एक्टर ने कहा कि वे वो भी कर रहे हैं. हर चीज बताना जरूरी नहीं.' बता दें कि कोरोना काल में जनता की मदद को कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स आगे आए हैं. इसमें सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सितारे शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज