लाइव टीवी

फ्लोरा सैनी की शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’ में दिखी महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम की कड़वी सच्चाई

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 3:23 AM IST
फ्लोरा सैनी की शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’ में दिखी महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम की कड़वी सच्चाई
फिल्म का एक दृश्य.

इन दिनों शॉर्ट फिल्मों की धूम मची हुई है. कई फिल्में दर्शकों के मनोरंजन के साथ कई जरूरी विषयों को उठा रही हैं. यह शॉर्ट फिल्म भी उन्हीं में से एक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 3:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 'गंदी बात', 'फ्रॉड सइयां' और 'इनसाइड एज' जैसी चर्चित फिल्‍मों के बाद एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी ने अपनी नई शॉर्ट फिल्‍म ‘चड्डी’ भी चर्चा बटोर रही है. यह फिल्‍म यूट्यूब चैनल ‘गोरिल्‍ला शॉर्ट्स’ पर देखी जा सकती है. चड्डी एक ऐसी हाउसवाइफ की कहानी है जो एक ऐसी शादी को निभाते हुए ऊब गई है जिसमें ना प्‍यार है और न ही शारीरिक संबंधों को लेकर कोई उत्साह. फिल्‍म में ऑफिस के काम के बोझ से दबे पति की भूमिका नितेश पांडे ने निभाई है. फ्लोरा ने जिस करेक्‍टर को निभाया है उसका नाम मिसेज चड्ढा है और उसके उबाऊ जीवन में तब उथल-पुथल मचती है जब उनके घर की बालकनी में किसी पुरुष की आकर्षक अंडरवियर आकर गिरती है. यहीं से उस ‘चड्डी’ के मालिक की खोज शुरू होती है. इसका अंत मिसेज चड्डा की खुद की जिंदगी के बारे में अप्रत्‍याशित सच्‍चाइयों की पड़ताल के साथ होता है.

फ्लोरा ने अपने किरदार बेहतरीन ढंग से निभया है. नितेश ने भी उनका पूरा साथ दिया है. एक बड़े मैसेज के साथ इस शॉर्ट फिल्म में जबर्दस्त कॉमेडी भी है. इस शॉर्ट फिल्‍म के निर्देशक अंबर चक्रवर्ती पहले ही कई पुरस्‍कार जीत चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘चड्डी के जरिए बहुत ही सकारात्‍मक देने की कोशिश की है. साथ ही एंटरटेनमेंट का भी पूरा खयाल रखा है. वर्तमान समय में महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम और होमोफोबिया जैसे मामलों से निपटने में समाज में दोहरापन है. फ्लोरा ने उबाऊ और अकेलेपन से जूझ रही हाउसवाइफ की भूमिका में जबरदस्‍त काम किया है. नितेश ने भी ऑफिस के काम के बोझ तले पति के किरदार को गजब तरीके से निभाया है.’



फिल्‍म का निर्माण एडिक्‍ट स्‍टूडियोज ने किया है. यह इसी महीने वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई थी. इसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. चड्डी की सफल रिलीज के बाद ‘स्‍टेशन मास्‍टर फूल कुमार’ आ रही है जिसमें नमित दास काम कर रहे हैं और पापोन ने खूबसूरत गाना गाया है.



यह भी पढ़ेंः CID के दया और अभिजीत हुए इतने परेशान, प्रोड्यूसरों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 3:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर