'The Family Man 2' के ट्रेलर पर शाहिद कपूर के कमेंट पढ़ हंस पड़े मनोज बाजपेयी

इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, सामंथा अक्किनेनी लीड रोल में हैं. (Photo- @shahidkapoor/Instagram and File Photo)

इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, सामंथा अक्किनेनी लीड रोल में हैं. (Photo- @shahidkapoor/Instagram and File Photo)

द फैमिली मैन सीजन 2 (The Family Man 2) का ट्रेलर देखने के बाद, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का कहना है कि वे फुल FOMO में हैं. उनका कमेंट पढ़ने के बाद मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

  • Share this:

मुंबई. द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) का ट्रेलर बुधवार को ऑनलाइन जारी किया गया, जिसने मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज को देखने के लिए सभी की रुचि और उत्साह को बढ़ा दिया. इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), शारिब हाशमी, सामंथा अक्किनेनी लीड रोल में हैं. फैंस इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखकर गदगद हो रहे हैं.


एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ट्रेलर देखने के बाद FOMO (फियर ऑफ मिसिंग आउट यानी गुम होने का डर) कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर क्रिएटर्स राज और डीके के ट्वीट को कोट-ट्वीट किया और लिखा, 'आई एम फुल FOMO LOMO lelo etc.' यह देखकर मनोज बाजपेयी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. शाहिद की प्रतिक्रिया ने वाजपेयी को ऐसी स्थिति में ला दिया क्योंकि उन्होंने कमेंट सेक्शन में हंसी के 3 इमोटिकॉन्स शेयर कर दिए. जहां तक राज एंड डीके की बात है उन्होंने कमेंट में लिखा है- 'हा हा हा ...@ बाजपेयी मनोज ने इसे भुनाया !!




द फैमिली मैन 2 की बात करें, तो इस बार श्रीकांत और जेके को अधिक चुनौतियों और नए खतरों का सामना करना पड़ेगा, जबकि सामंथा के घातक और उग्र रूप ने सभी के उत्साह को बढ़ा दिया है. दूसरी तरफ, शाहिद कपूर अपने न्यू अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए राज और डीके के साथ भी सहयोग करेंगे, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.





शाहिद कपूर का ट्वीट.



अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए 'कबीर सिंह' फेम एक्टर ने एक बयान में कहा था, 'मैं कुछ समय से राज और डीके के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक था. अमेज़न प्राइम वीडियो पर मेरा पसंदीदा इंडियन शो 'द फैमिली मैन' है. मैं अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में उनसे बेहतर किसी के बारे में सोच भी नहीं सकता. अमेजन प्राइम वीडियो एक शानदार सेवा है और उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. जब मैंने पहली बार इसे सुना तो मुझे कहानी का आइडिया पसंद आया और तब से यह अब तक एक एक्साइटिंग राइड रही है! मैं इस सीरीज को ऑडियंस के साथ शेयर करने के लिए और वेट नहीं कर सकता.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज