लाइव टीवी

WWE: 318 दिन बाद वापसी कर रहे केन पर अंधेरे में हुआ 'राक्षसी' हमला, हैरान रह गए फैंस

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 5:17 PM IST
WWE: 318 दिन बाद वापसी कर रहे केन पर अंधेरे में हुआ 'राक्षसी' हमला, हैरान रह गए फैंस
केन 318 दिन बाद रिंग में वापसी कर रहे हैं

WWE Monday Night RAW में द फेंड (The Fiend) ने अंधेरे में वापसी कर रहे केन (KANE) पर पीछे से अटैक किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 5:17 PM IST
  • Share this:
स्टैमफोर्ड. वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) मंडे नाइट रॉ (WWE Monday Night) में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी उन्हें बिल्कुल उम्मीद नहीं थी. यूनिवर्सल चैंपियन (Universal Champion) सैथ रोलिंस (Seth Rollins) के मुकाबले के दौरान दि फेंड (The Fiend) ने केन (Kane) पर हमला कर दिया. यह सब सैथ रोलिंस (Seth Rollins) के टैग टीम चैंपियनशिप (RAW Tag Team Champions) के मुकाबले के दौरान हुआ.

बॉबी रूड (Boby Rude) का सामना सैथ रोलिंस से हो रहा था. मुकाबले में सैथ लगभग अपनी पकड़ बना चुके थे तभी बॉबी के पार्टनर डॉल्फ जिगलर भी आ गए और रूड को बचाने के लिए उन्होंने सैथ पर हमला कर दिया. रोलिंस की मुश्किलें यहीं खत्म नहीं हुई और थोड़ी देर में द ओसी (एजे स्टाइल्स, ल्यूक गौलोज और कार्ल एंडरसन) भी रिंग में आ गए और सैथ घिर गए.


सैथ रोलिंस को मुश्किल में देख दिग्गज खिलाड़ी केन रिंग में उतरे जिसे देखकर सब हैरान रह गए. केन ने रोलिंस को बचाते हुए कार्ल एंडरसन और एजे स्टाइल्स को डबल चोकस्लैम दिया. हालांकि इसके बाद अचानक रिंग की लाइट चली गई और इसी अंधेरे में ब्रे अपने अवतार में रिंग में उतरे और केन पर हमला किया और उन्हें लिटा दिया. जिसके बाद द फेंड जश्न मनाते हुए सेथ रोलिन्स के पास चले गए और उनको देखने लगे. रोलिन्स भी देखकर वो हैरान रह गए.
Loading...

WWE में अगला इवेंट हेल इन अ सेल होगा. इस मुकाबले के लिए द फेंड ने सैथ रोलिंस को चुनौती दी है. फैंस को उम्मीद है कि दोनों के बीच मुकाबला तगड़ा होगा. अभी तक द फेंड ने हमेशा रोलिंस के पीठ के पीछे वार किया है.

विनेश फोगाट ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, ओलिंपिक कोटा भी हासिल किया

मेसी से ज्यादा बैलन डी'ओर का हकदार हूं मैं - क्रिस्टियानो रोनाल्डो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 8:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...