रेमडेसिविर की जगह शख्स ने बोला 'रेमो डिसूजा' इंजेक्शन, असली रेमो ने शेयर किया फनी VIDEO

रेमो डिसूजा ने समाचार चैनल को एक इंटरव्यू देने वाले शख्स के हिलेरियस वीडियो को शेयर किया है जो गलती से रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम की जगह उनका नाम ले लिया है. (File Photo)

रेमो डिसूजा ने समाचार चैनल को एक इंटरव्यू देने वाले शख्स के हिलेरियस वीडियो को शेयर किया है जो गलती से रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम की जगह उनका नाम ले लिया है. (File Photo)

एक युवक ने कहा- 'इस देश में अफसर 500 रुपए की घूस ले लेते हैं. 500 रुपए में सिपला कंपनी की दवा रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) जो आ रही है, उसकी कीमत 5 हजार है. यह शख्स रेमडेसिविर कहना चाह रहा था, लेकिन गलती उसके मुंह से रेमो डिसूजा निकल गया. देखिए वीडियो...

  • Share this:

मुंबई. रेमेडिसविर इंजेक्शन (Remdesivir Injection) 'रेमो डिसूजा' (Remo D’Souza) कहने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और यह आपको विभाजन में छोड़ देगा. बॉलीवुड निर्देशक और कोरियोग्राफर, जिनके नाम को तात्कालिक रूप से एक नया अर्थ दिया गया है, क्लिप देखने के बाद आप जोर से हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

रेमो ने एक समाचार चैनल को एक इंटरव्यू देने वाले शख्स के हिलेरियस वीडियो को शेयर किया है और गलती से रेमडेसिविर इंजेक्शन के नाम की जगह उनका नाम ले लिया है. रेमो ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, 'वह सिर्फ हंसने के लिए यह वीडियो शेयर कर रहे हैं और वे यह नहीं चाहते हैं कि उनके फॉलोअर्स इस वीडियो के एंड को देखने से वंचित हो जाएं.'

वीडियो एक इंटरव्यू का है जिसमें एक शख्स देश की वर्तमान स्थिति के बारे में बता रहा है. फिर वह रेमेडिसविर इंजेक्शन के बारे में बात करता है. हालांकि इंजेक्शन का सही नाम कहने के बजाय वह कह देता है, 'सिप्ला कंपनी का रेमो डिसूजा'.

एक न्यूज चैनल ने स्थानीय लोगों से कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद हो रही परेशानियों के बारे में पूछा. इसके जवाब में एक युवक ने कहा- 'इस देश में अफसर 500 रुपए की घूस ले लेते हैं. 500 रुपए में सिपला कंपनी की दवा रेमो डिसूजा जो आ रही है, उसकी कीमत 5 हजार है. यह शख्स रेमडेसिविर कहना चाह रहा था, लेकिन गलती उसके मुंह से रेमो डिसूजा निकल गया. देखिए वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)



इंटरनेट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कैसे रिएक्ट किया?



यह क्लिप सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई. कोरियोग्राफर के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए जाने के बाद इसे 14 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही साथ इसे 2 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसे Netizens को एन्जॉय करने के लिए छोड़ दिया गया है और लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद इस पर एक से बढ़कर एक रोमांचक कमेंट किए हैं.

रेमेडीसविर एक एंटीवायरल दवा है जिसका उपयोग कोविड -19 क्राइसिस के दौरान किया जा रहा है. हालांकि, स्वास्थ्य मंत्रालय ने स्पष्ट रूप से कहा है कि इसे जादू की गोली के रूप में नहीं माना जाना चाहिए. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी स्टैंडर्ड ऑफ प्रोसिजर में बताया जा चुका है कि इंफेक्शन के शुरुआती दिनों में रेमेडेसिविर का यूज करने की आवश्यकता नहीं है और हल्के लक्षणों या बिना लक्षणों वाले रोगियों के लिए इसका यूज नहीं किया जाना चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज