• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • खत्म हुआ इंतजार! इस दिन देख पाएंगे अक्षय कुमार की 'Bell Bottom' का ट्रेलर

खत्म हुआ इंतजार! इस दिन देख पाएंगे अक्षय कुमार की 'Bell Bottom' का ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. (फोटो साभारः Instagram @akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी और अब अक्षय के चाहने वाले इस फिल्म का ट्रेलर भी देख पाएंगे, लेकिन कब? तो चलिए, आपको बताते हैं कब रिलीज होने वाला है फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर. दरअसल, सोमवार को ही अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है.

    अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ यह बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 3 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. अक्षय के इस पोस्ट के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. अक्षय का ये पोस्ट भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बता दें, फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट काफी समय से पोस्टपोन होती जा रही थी. पहले फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी भी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई थी, लेकिन हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया था.

    Instagram @akshaykumar

    रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह रेट्रो स्पाई थ्रिलर फिल्म अब 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही आपको बता दें कि ये फिल्म 3D में रिलीज होगी. इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर करते दी. उन्होंने कहा, ’19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना. बेल बॉटम 3D में भी आ रही है.’

    इससे पहले फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा था कि निर्माता चाहते हैं कि जब फिल्म देखने दर्शक थियेटर आएं तो ये फिल्म उनके उत्साह का लेवल कई गुना बढ़ा दे. इसलिए फिल्म मेकर्स तकनीकी पहलुओं पर बहुत बारीकी से काम कर रहे हैं. फिल्म के विजुएल से लेकर साउंड इफेक्ट्स और बैक ग्राउंड स्कोर को डॉलबाई साउंड में 3डी वर्जन के हिसाब से तैयार किया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज