Home /News /entertainment /

अक्षय कुमार की फिल्म 'Gorkha' के फर्स्ट लुक में है एक खामी? पूर्व गोरखा अधिकारी ने दिलाया ध्यान

अक्षय कुमार की फिल्म 'Gorkha' के फर्स्ट लुक में है एक खामी? पूर्व गोरखा अधिकारी ने दिलाया ध्यान

बायोपिक 'गोरखा' में अक्षय कुमार लीड रोल निभा रहे हैं.

बायोपिक 'गोरखा' में अक्षय कुमार लीड रोल निभा रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म 'गोरखा' (Gorkha) का फर्स्ट लुक जारी किया है, लेकिन एक पूर्व गोरखा अधिकारी ने अक्षय की तस्वीर में एक खामी की ओर सबको ध्यान दिलाया है. एक्टर ने खुकरी को ठीक तरह से नहीं पकड़ा है.

    नई दिल्लीः अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बायोपिक ‘गोरखा’ (Gorkha) में वॉर हीरो मेजर जनरल इयान कार्डोजो (Ian Cardozo) का रोल निभाने जा रहे हैं, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में अदम्य साहस का परिचय दिया था. इस वजह से उनका नाम इतिहास में दर्ज है. इस फिल्म के जरिए मेजर जनरल इयान कार्डोजो को उनके योगदान के लिए सम्मानित करने की कोशिश की जा रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला है. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसमें अक्षय कुमार गोरखा जवान के लुक में नजर आ रहे हैं. एक्टर के लुक की हर ओर चर्चा हो रही है. एक पूर्व गोरखा अधिकारी ने फर्स्ट लुक में एक बड़ी खामी की ओर लोगों का ध्यान दिलाया है.

    पूर्व गोरखा अधिकारी ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करते हुए ट्वीट किया है, ‘डियर अक्षय कुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी होने के नाते, मैं यह फिल्म बनाने के लिए आपका धन्यवाद करता हूं. डिटेल मायने रखते हैं, इसलिए खुकरी को ठीक तरह से दिखाएं. धारदार हिस्सा, दूसरी तरफ होना चाहिए. यह तलवार नहीं है. खुकरी ब्लेड के अंदरूनी हिस्से से स्ट्राइक करता है. खुकरी की एक सैंपल फोटो. शुक्रिया.’

    फिल्म ‘गोरखा’ के लिए अक्षय कुमार और आनंद एल राय ने फिर हाथ मिलाया है. (फोटो साभारः Twitter@Manik_M_Jolly)

    फिल्म ‘गोरखा’ के जरिए मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन को दिखाया जाएगा. वे भारतीय सेना के गोरखा रेजिमेंट (5वीं गोरखा राइफल्स) के अधिकारी थे. उन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के अलावा 1962 और 1965 के युद्धों में भी खास भूमिका निभाई थी.  इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा संजय पूरन सिंह चौहान (Sanjay Puran Singh Chauhan) के कंधों पर है.

    अक्षय फिल्म ‘गोरखा’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. (फोटो साभारः Twitter@akshaykumar)

    अक्षय ने पूर्व अधिकारी की बात पर गौर किया और उन्हें धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, ‘डियर मेजर जॉली, यह बताने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. हम फिल्म बनाते समय पूरा ध्यान रखेंगे. मैं फिल्म ‘गोरखा’ को बनाने में काफी गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. फिल्म हकीकत के करीब पहुंच पाए, इसके लिए किसी भी सुझाव का स्वागत है.’

    Tags: Akshay Kumar films, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर