• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बचपन में काफी क्यूट दिखती थीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस... क्या आपने पहचाना इन्हें?

बचपन में काफी क्यूट दिखती थीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस... क्या आपने पहचाना इन्हें?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीरें (Video Grab Instagram)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीरें (Video Grab Instagram)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी उन्हीं कलाकारों में से एक है, जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा अपने बचपन की यादें ताजा करती रहती हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड सितारे आए दिन अपने बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी उन्हीं कलाकारों में से एक है, जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा अपने बचपन की यादें ताजा करती रहती हैं. एक बार फिर दीपिका ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बचपन की कई तस्वीरें दिख रही हैं.

    दीपिका के शेयर करते ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दीपिका के इस वीडियो को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. महज एक घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

    बता दें, दीपिका पादुकोण जल्द ही साउथ सुपरस्टार एक्टर प्रभास (Prabhas) और अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) के साथ दिखाई देने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है और इसकी जानकारी खुद प्रभास ने अपने पोस्ट के जरिए दी थी. फिलहाल फिल्म का नाम ओपन नहीं किया है. इसका निर्देशन डायरेक्टर नाग अश्विन कर रहे हैं और वैजयंती मूवीज इसका निर्माण कर रही है. अमिताभ और प्रभास की इस फिल्म के लिए रामोजी फिल्म सिटी में भव्य सेट बनाया गया है. इसे मौजूदा समय में सबसे महंगा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है.

    वहीं, दीपिका इन दिनों फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा दीपिका कई और दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा भी हैं, वो ‘महाभारत’, ‘83’ और ‘फाइटर’ में भी नजर आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज