• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जाह्नवी कपूर के इस VIDEO के दीवाने हुए लोग, बेली डांस से इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

जाह्नवी कपूर के इस VIDEO के दीवाने हुए लोग, बेली डांस से इंटरनेट पर उड़ाया गर्दा

हाल ही में जाह्नवी कपूर फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आई थीं.

हाल ही में जाह्नवी कपूर फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आई थीं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस बेली डांस वाले वीडियो को सेलिब्रिटी डांस टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त में शेयर किया था, जिस पर अब तक लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाए हुए, जिसमें जाह्नवी जबरदस्त बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वैसे बता दें, यह वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन जाह्नवी ने ऐसा बेली डांस किया है कि लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए यह वीडियो अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

    इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा वीडियो
    जाह्नवी के इस बेली डांस वाले वीडियो को सेलिब्रिटी डांस टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अगस्त में शेयर किया था, जिस पर अब तक लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. कमेंट्स में लोग जाह्नवी के इस डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. तो आइए, अब आप भी देख लीजिए जाह्नवी कपूर का वो वीडियो, जो इन दिनों इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है...








    View this post on Instagram






    A post shared by Sanjana Muthreja (@sanjanamuthreja) on




    बता दें, हाल ही में जाह्नवी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली. इस फिल्म जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और विनीत कुमार सिंह भी अहम भूमिकाओं में थे. कोरोना महामारी के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज