हिंदुस्तानी भाऊ ने ऐसे दिया मनोज बाजपेयी के ‘बंबई में का बा’ का जवाब, देखें VIDEO

'मुंबई मचांड' के वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

कुछ दिनों पहले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का एक गाना ‘बंबई में का बा (Bambai Main Ka Ba)’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके जवाब में हिंदुस्तानी भाव ने 'मुंबई मचांड' बनाया है, यानी इस बार उन्होंने किसी को जवाब देने का तरीका बदला है.

  • Share this:
    नई दिल्ली: हिंदुस्तानी भाव (Hindustani Bhau) उर्फ विकास फाटक सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के लिए मशहूर हैं. अब तक वह अपने वीडियो के जरिए कइयों को निशाने पर ले चुके हैं और इस बार उन्होंने अपने निशाने पर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को लिया है, लेकिन क्यों और कैसे? तो आइए, आपको बताते हैं पूरे विस्तार से. दरअसल, 10 अक्टूबर को हिंदुस्तानी भाव ने अपना एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज किया, जिसका नाम 'मुंबई मचांड (Mumbai Machaand)' है.

    गाने के बदले गाने से दिया जवाब
    कुछ दिनों पहले मनोज बाजपेयी का एक गाना ‘बंबई में का बा (Bambai Main Ka Ba)’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके जवाब में हिंदुस्तानी भाव ने 'मुंबई मचांड' बनाया है, यानी इस बार उन्होंने किसी को जवाब देने का तरीका बदला है. वैसे तो, हमेशा वह सोशल नेॉवर्किंग साइट के जरिए लाइव आकर दूसरों को जवाब दिया करते थे, लेकिन इस बार उन्होंने गाने के बदले गाने से जवाब देना सही समझा.



    14 घंटे के अंदर 50 हजार बार देखा गया वीडियो
    खैर, लोगों को हिंदुस्तानी भाव का यह नया अवतार कितना पसंद आता है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. बता दें, 14 घंटे पहले नेक्सेस रिकॉर्ड्स द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए 'मुंबई मचांड' के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



    'बिग बॉस' से मिली थी पहचान
    हिंदुस्तानी भाव को लोगों के बीच पहचान तब मिली थी, जब वह 'बिग बॉस' के सदस्य बने थे. 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद से हिंदुस्तानी भाव के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या अच्छी खासी बढ़ गई. बॉलीवुडलाइफ की एक खबर के अनुसार हिंदुस्तानी भाऊ ने हाल में ही 5 गाने करने की मंजूरी दी है. इसके अलावा दो वेब सीरीज और दो फिल्में भी कर रहे हैं. खबरों की मानें तो वह बॉलीवुड में 'राउडी' के तौर पहचाने जाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.