नहीं देखा होगा 'सावन में लग गई आग' गाने पर ऐसा डांस, वायरल हुआ इन दो लड़कियों का VIDEO

इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)
इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)

इस वीडियो में दो लड़कियों ने मिलकर 'सावन में लग गई आग (Sawan Mein Lag Gayi Aag)' गाने पर धमाकेदार डांस किया है. दोनों लड़कियों का हर स्टेप्स शानदार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' का एक गाना 'सावन में लग गई आग' इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. इस गाने को गायक-संगीतकार मीका सिंह (Mika Singh) द्वारा 2017 में गाया था, यह गाना उसी का रीमेक. इस गाने को मीका सिंह, रैपर बादशाह और नेहा कक्कड़ ने साथ मिलकर गाया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. यही नहीं, इस गाने का क्रैज लड़कियों में इतना बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने पर डांस कर अपने-अपने वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करने लगी हैं.

दो लड़कियों ने मिलकर किया धमाकेदार डांस
इसी क्रम में टीम नाच की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किए गए एक वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है. इस वीडियो में दो लड़कियों ने मिलकर 'सावन में लग गई आग' पर धमाकेदार डांस किया है. दोनों लड़कियों का हर स्टेप्स शानदार हैं, इसलिए एक अक्टूबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए ये वीडियो...


यह एक शानदार वेडिंग पार्टी गाना है, जो लोगों को डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर रहा है. ट्रैक एनर्जी से भरपूर है और सबका पसंदीदा पार्टी गीत बनेगा. बता दें, सोशल मीडिया उन लोगों के लिए एक ऐसा वरदान बनकर सामने आया है, जो अपने टैलेंट किसी को दिखा नहीं पाते थे. इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर आज टैलेंटेड लोग अपना नाम कमा रहे हैं, चाहे वो डांसिंग की बात हो या फिर सिंगिंग की या फिर स्टैंड अप कॉमेडी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज