वायरल हुआ नेहा कक्कड़ के बचपन का VIDEO, कुछ इस अंदाज में देती थीं स्टेज परफॉर्मेंस

नेहा कक्कड़ 4 साल की थीं, तो गायकी की शुरुआत हो गई थी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, @nehakakkar)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा, जो उनके बचपन का है. इस वीडियो में नेहा स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी जगराते का है, जहां वह 'जंगल-जगंल पता टला है' गाना गाती नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad) आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने में उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. उनके लिए ऋषिकेश से मुंबई तक का सफर काफी संघर्ष भरा रहा. नेहा ने अपनी जिंदगी में हर परिस्थितियों का सामना डटकर किया और फिर देखते ही देखते वह म्यूजिक आइकन बन गईं. नेहा आज बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर्स के लिस्ट में शामिल हैं.

    नेहा के बचपन का वीडियो वायरल
    वहीं, नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा, जो उनके बचपन का है. इस वीडियो में नेहा स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो किसी जगराते का है, जहां वह 'जंगल-जगंल पता टला है' गाना गाती नजर आ रही हैं. आप भी देखिए नेहा का ये वीडियो..








    View this post on Instagram






    A post shared by Fan Page Of Neha (@nehakakkarloves) on






    बता दें, नेहा ने बॉलीवुड की कई फ‍िल्‍मों में गाने गाए हैं. अपने गानों के ल‍िए नेहा कई अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं. नेहा कक्कड़ 4 साल की थीं, तो गायकी की शुरुआत हो गई थी. वह माता के जागरण में गाया करती थीं. नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से कर‍ियर शुरू किया था. 2006 में वह इस शो में प्रतिभागी के रूप में आई थीं. नेहा कक्कड़ साल 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानसेन' का भी हिस्‍सा बनीं.

    शादी करने की तैयारी में हैं नेहा
    नेहा कक्कड़ अपनी शादी की चर्चा को भी लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने अपने और रोहनप्रीत के रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.