VIDEO: टेरेंस लेविस ने नोरा फतेही को किया शॉक्ड, गोद में उठाया... फिर कर दिया 'प्यार का इजहार'

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है (फोटो साभारः Video Grab Instagram @bolly_gangs)
यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है (फोटो साभारः Video Grab Instagram @bolly_gangs)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान उनके डांस की वजह से ही मिली है. नोरा के डांस का हर कोई दीवाना है, इसलिए तो उनके कोई भी वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड में अपने जबरदस्त डांस की वजह से जानी जाती हैं. उन्हें इस इंडस्ट्री में पहचान ही उनके डांस की वजह से मिली है. नोरा के डांस का हर कोई दीवाना है, इसलिए तो उनके कोई भी वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. इन दिनों नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ, जो उनके डांस का नहीं बल्कि रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के एपिसोड का है.

'पहला पहला प्यार है' पर वायरल हुआ टेरेंस और नोरा का डांस
दरअसल, इस शो में टेरेंस लेविस (Terence Lewis), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और गीता कपूर (Geeta Kapoor) जज के रूप में नजर आ रहे हैं. ऐसे में शो पर जब नोरा एक गेस्ट के रूप में पहुंचीं, तो इस दौरान टेरेंस उनके साथ डांस करते नजर आए. यह देखकर खुद नोरा भी हैरान नजर आईं, क्योंकि टेरेंस ने उनके साथ 'पहला पहला प्यार है' गाने पर डांस करते-करते उन्हें अपनी गोद में उठा लिया, जिसे देख शो पर सभी हैरान हो गए.





काफी शॉक्ड नजर आईं नोरा
इस दौरान नोरा भी काफी शॉक्ड नजर आईं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सभी यही कमेंट्स कर रहे हैं कि टेरेंस ने नोरा से प्यार का इजहार किया है, लेकिन ये तो बस एक शूटिंग का हिस्सा था. बता दें, नोरा इन दिनों अपने एक नए गाने 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' को लेकर सुर्खियों में हैं. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने में नोरा का डांस देखते ही बन रहा है. बता दें, फैंस में काफी दिनों से इस गाने को लेकर बज बना हुआ था. हर कोई एक बार फिर नोरा फतेही के ठुमके और गुरु रंधावा का शानदार अंदाज देखने को बेकरार था. इस वजह से रिलीज के साथ इस गाने का धमाल भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज