लाइव टीवी

शादी के तीन महीने बाद राखी सावंत ने फैंस को मिलवाया अपनी बेटी से, हुई बुरी तरह ट्रोल

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 10:33 PM IST
शादी के तीन महीने बाद राखी सावंत ने फैंस को मिलवाया अपनी बेटी से, हुई बुरी तरह ट्रोल
शादी के तीन महीने बाद राखी सावंत ने फैंस को मिलवाया अपनी बेटी से, हुई बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड ड्रामा क़्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. राखी अपने बयान के लिए काफी मशहूर हैं और अक्सर इंटरनेट पर चर्चा में रहती है. एक बार फिर राखी सावंत को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 10:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड ड्रामा क़्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. राखी अपने बयान के लिए काफी मशहूर हैं और अक्सर इंटरनेट पर चर्चा में रहती है. एक बार फिर राखी सावंत को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं. हाल ही में राखी सावंत ने अपनी शादी की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था. अब राखी ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें एक बच्ची है जो कह रही है कि राखी सावंत मेरी मम्मी है.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा - 'दोस्तों, मेरे फैंस ये मेरी बेटी है. प्लीज इसको अपना आशीर्वाद दें'.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Dosto my fans a meri beti Hai please give her your Ashirwad thanks 🙏


A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on





इस पर यूजर्स का कहना है कि राखी आप कौन से एप से अपने फोटो को ही बच्चे का फोटो बनाती हैं. इसके साथ ही कई अच्छे और बुरे कमेंट आए हैं.

बता दें कि राखी ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की जिसमे वो शादी के जोड़े में नजर आयी पर अब तक उनके पति की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली है. राखी के मुताबिक उनके पति रितेश यूके बेस्ड बिजनेसमैन है और लंदन में रहते है. राखी का कहना है कि उनके पति रितेश मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहना चाहते है. इसलिए कैमरे के सामने नहीं आते. राखी का ये भी कहना है कि वो अपने पति के साथ बेहद खुश है और उनके पति उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कुंभ का मतलब नहीं बता पाईं तापसी पन्नू, रामायण के सवाल ट्रोल हुई थीं सोनाक्षी सिन्‍हा

Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 10:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...