होम /न्यूज /मनोरंजन /

टाइगर श्रॉफ जंगल तो कहीं समुद्र किनारे दमदार बॉडी फ्लॉन्ट करते आए नजर, वायरल हुआ VIDEO

टाइगर श्रॉफ जंगल तो कहीं समुद्र किनारे दमदार बॉडी फ्लॉन्ट करते आए नजर, वायरल हुआ VIDEO

टाइगर श्रॉफ अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं. (फोटो साभार: Instagram@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं. (फोटो साभार: Instagram@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इंस्टाग्राम पर अपनी दमदार बॉडी दिखाते हुए एक क्लिपिंग साझा की है, जिसमें वे समुद्र किनारे तो कहीं पेड़-पौधों के बीच लाल रंग के शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. नेटिजेंस को एक्टर का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है जो उन्हें फिटनेस के लिए प्रेरित कर रहा है. एक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दर्शकों के बीच एक्शन हीरो के तौर पर मशहूर हैं. उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें उनका एक्शन अंदाज ही चर्चा में रहा है. लोगों को फिल्मों में उनकी दमदार बॉडी और जानदार एक्शन बहुत पसंद आता है. वे असल जिंदगी में भी अपनी डील-डौल दिखाते नजर आते हैं. एक्टर ने अब इंस्टाग्राम पर लाल रंग के शॉर्ट्स में अपनी शानदार बॉडी फ्लॉन्ट की है.

एक्टर क्लिपिंग में समुद्र के किनारे अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. टाइगर ने यह वीडियो करीब 3 घंटे पहले साझा किया है, जिस पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने एक्टर के हैंडसम लुक की तारीफ की है. टाइगर का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

रेड शॉर्ट में छाया टाइगर श्रॉफ का दमदार अंदाज
टाइगर ने क्लिपिंग के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे अपना रेड शॉर्ट पसंद है.’ डिनो मोरिया लिखते हैं, ‘मिस्टर टाइगर आपने जो ट्रैक चुना, वह पसंद आया. शार्प दिख रहे हो.’ वे क्लिपिंग में हरे-भरे इलाके में नजर आ रहे हैं, तो कहीं समुद्र किनारे पोज दे रहे हैं.’ बता दें कि टाइगर श्रॉफ इन दिनों दिशा पाटनी के साथ अपने ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में हैं.

दिशा पाटनी के साथ ब्रेकअप की वजह से चर्चा में हैं टाइगर श्रॉफ
कपल के करीबी सूत्रों ने बीटी (BT) को बताया था कि दोनों लंबे समय से दोस्त थे, लेकिन टाइगर अपने जीवन और फिटनेस के प्रति इतने जुनूनी हैं कि इस रिलेशनशिप को जरूरी समय नहीं दे पाए. सूत्रों के मुताबिक, एक्टर शुरू से ही इसे लेकर स्पष्ट थे. हालांकि, दिशा को उम्मीद थी कि चीजें आखिर में बदल जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा था.

आकांक्षा शर्मा से नजदीकियां बनीं दिशा पाटनी से अलग होनी की वजह?
एक्स कपल के एक दोस्त ने बाद में ईटाइम्स को बताया था कि जब से टाइगर अपने माता-पिता, जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ से अलग रहने लगे, तब से लवबर्ड्स लगभग साथ रह रहे थे. वे लंबे समय तक साथ रहे और दिशा को लगने लगा कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए. जब उन्होंने टाइगर को यह बात बताई, तो उन्होंने इसे टाल दिया. ऐसी भी चर्चाएं हैं कि टाइगर, आकांक्षा शर्मा से निकटता की वजह से दिशा पाटनी से अलग हुए हैं.

Tags: Disha Patani, Tiger Shroff

अगली ख़बर