Home /News /entertainment /

tiger shroff heropanti 2 promotion event video a fan breakdown as actor hug her rk

'Heropanti 2' इवेंट में बेहोश हुई टाइगर श्रॉफ की फैन, एक्टर ने लगाया गले तो खुशी से झूमी लड़की

टाइगर श्रॉफ ने फैन को लगाया गले. (फोटो साभारः Instagram @tigerjackieshroff/ViralBhayani)

टाइगर श्रॉफ ने फैन को लगाया गले. (फोटो साभारः Instagram @tigerjackieshroff/ViralBhayani)

पैपराजी विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो फिल्म 'हीरोपंती 2' (Heropanti) के प्रमोशन के दौरान का है. तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Heropanti 2) एक इवेंट में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे. इस दौरान एक फैन टाइगर को देखकर बेहोश हो गई.

अधिक पढ़ें ...

टाइगर श्रॉफ जल्द ही ‘हीरोपंती 2’ में दिखाई देंगे. यह फिल्म टाइगर की डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ का सीक्वल है, जो 2014 में रिलीज़ हुई थी. टाइगर के फैंस ने उनके एक्शन हीरो की इमेज को फिर से देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. टाइगर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. वह अलग-अलग जगहों पर जाकर फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. उनके प्रमोशन के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह फैंस के बीच खड़े दिख रहे हैं. एक फैन उन्हें देखकर बेहोश हो जाती है. बाद में लड़खड़ाते हुए वह टाइगर के पास जाती हैं और तभी टाइगर उन्हें गले लगा लेते हैं.

पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़की को लड़खड़ाते हुए देखा जा सकता है. वहां मौजूद कुछ लोग और टाइगर श्रॉफ का स्टाफ लड़की की सीधे खड़े होने में मदद करते हैं. पोस्ट में बताया गया कि वह लड़की टाइगर को देखकर बेहोश हो गई थी. बाउंसरों में से एक को उस लड़की को पानी पिलाते हुए देखा जा सकता है.

इस बीच लड़की टाइगर श्रॉफ से मिलने का अनुरोध करती है. हालांकि बाउंसर उन्हें मना करते हैं लेकिन टाइगर स्टेज से उन्हें अपने पास बुलाते हैं. कुछ लोग लड़की को पकड़कर टाइगर के पास तक ले जाते हैं. जब लड़की सीढ़ियों पर चढ़ती है, तो टाइगर उसका हाथ पकड़ लेते हैं. इस दौरान वहां मौजूद लोग हूटिंग और टाइगर-टाइगर चिल्लाने लगते हैं क्योंकि टाइगर लड़की को दो बार गले लगाते हैं और थोड़ी बातचीत करते हैं.

‘हीरोपंती 2’ रिलीज डेट

बता दें फिल्म ‘हीरोपंती 2’ टाइगर श्रॉफ के अपॉजिट तारा सुतारिया होंगी. फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के पहले पार्ट ‘हीरोपंती’ में टाइगर के अपॉजिट कृति सैनन थीं. दोनों ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Tags: Tiger Shroff

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर