टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्‍णा श्रॉफ के बोल्ड फोटो पर किया एकदम भइयों वाला कमेंट

टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्‍णा श्रॉफ के बोल्ड फोटो पर किया एकदम भइयों वाला कमेंट
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

सोशल मीडिया में फिल्म जगत की सबसे मशहूर जोड़ी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक बार फिर से कृष्‍णा की फोटो और टाइगर के कमेंट की वजह से चर्चा में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2020, 5:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सिनेमा जगत की एक बेहद मशहूर भाई-बहन की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा में रहती है. इनमें बहन का काम अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करना होता है. कभी अकेले तो कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ. और भाई काम इन तस्वीरों पर कमेंट करने रिएक्‍शन देना होता है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बिड़ू यानी जैकी श्रॉफ के दोनों बच्चों की. अक्सर ही कृष्‍णा श्रॉफ (Krishna Shroff) बेहद मॉर्डन ड्रेस में तस्वीरें शेयर करती हैं. इस बार उन्होंने ब्लैक बिकनी में अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है.

वो अक्सर ऐसा करती रहती हैं इसलिए उनके ऊपर लोगों का कम ध्यान जाता है. लेकिन तब लोगों बहुत ज्यादा दिलचस्पी जाग जाती है जब टाइगर आगे बढ़कर अपनी बहन की फोटो कमेंट कर दें. इस ब्लैक बिकनी वाली तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ ने जिस तरह का कमेंट किया है, इसे अब उनका अब तक का सबसे ज्यादा भइयों वाला कमेंट माना जा रहा है. असल में टाइगर इस पोस्ट के कमेंट बाक्स में जाकर साइलेंट वाली इमोजी पोस्ट कर दी है. इसमें एक बंदर दोनों हाथों से अपने मुंह को दबाए रखता है. कहने का आशय है जब कोई व्यक्ति किसी मसले पर कुछ कहना चाहता है लेकिन कह नहीं पाता है तो वो एक्सर इस इमोजी का इस्तेमाल कर लेता है.

असल में टाइगर श्रॉफ ने एक मर्तबा एक इंटरव्यू में कहा था, "जब बहन कृष्णा की बात आती है तो मैं उसे लेकर ओवर प्रोटेक्टि‍व हो जाता हूं. मैं चाहता हूं कि मैं अपनी बहन को कंबल में लपेट कर रखूं." दरअसल, एक जमाना था जब टाइगर अपनी छोटी बहन को लेकर बेहद कम बातचीत करते थे. लेकिन बाद में उन्होंने इस मसले को भी अपने अंदाज में सुलझाना शुरू कर दिया. हालांकि कृष्‍णा फिल्मों में अभी नहीं आई हैं. इसिलए उनके बयान मीडिया तक कम ही पहुंच पाते हैं. लेकिन टाइगर ने अब इस खास मामले में खुद बिल्कुल बदल दिया है.








 




View this post on Instagram




 

🖤


A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on






tiger and krishna
टाइगर कृष्‍णा की कमेंटबाजी.


कुछ दिनों पहले कृष्‍णा ने जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने की फोटोज शेयर की थीं तब टाइगर ने बेहद मजाकिया लहजे में कमेंट किया था, 'बेचार ऐबन.' अब जब कृष्‍णा ने एक ब्लैक बिकनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं तो टाइगर ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर पर जाकर साइलेट वाली इमोजी कमेंट बॉक्स में डाल दिया. जवाब में कृष्‍णा ने उन्हें किस वाली स्माइली कमेंट में वापस कर दी.

यह भी पढ़ेंः ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस करती दिखीं जान्हवी कपूर, VIDEO शेयर कर कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading