टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा स्काई ब्लू बिकिनी में आईं नजर, फोटो हो रही VIRAL

कृष्णा श्रॉफ की खूबसूरत फोटो. (फोटो साभार: kishushroff/Instagram)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. कृष्णा भले ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं लेकिन ग्लैमर में एक्ट्रेसस और मॉडल्स को मात देती हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड के जैकी दादा यानी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)  आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं. उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाते जा रहे हैं लेकिन बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अभी भी फिल्मी चमक-धमक से दूर हैं. कृष्णा भले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं लेकिन अपने भाई टाइगर से कम सुर्खियों में नहीं रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर तो उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है. इसीलिए उनकी हर फोटो वायरल होने में देर नहीं लगती.

    कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर पूल की एक फोटो शेयर की है. इसमें कृष्णा ने स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है. पूल के बीचो बीच बेहद पोज देती हुई कृष्णा की अदाएं देखते ही बन रहीं है. अपनी इस इस फोटो के साथ कृष्णा ने कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी वीक एंड ऑल’. कृष्णा की इस फोटो पर फैंस ने रिप्लाई देते हुए लिखा ‘हैप्पी वीकएंड ब्यूटीफुल’, किसी ने उन्हें ‘ऑसम बताया’ तो किसी ने फायर की इमोजी लगाते हुए यस लिखा. कृष्णा की खूबसूरती की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ने तो लिख दिया कि ‘मेरा हाय टाइगर श्रॉफ को बोलना’.

    (फोटो साभार: kishushroff/Instagram)




    इसके अलावा पूल से बाहर निकलते हुए कृष्णा श्रॉफ ने अपनी फोटो इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है. इसमें उनकी टोंड बॉडी दिख रही है. इसके साथ कृष्णा ने लिखा है कि ' In My Element' और इसके साथ पत्ती ,फूल और पानी का इमोजी लगाया है. कृष्णा के हाथ और शरीर पर बने हुए टैटू भी नजर आ रहे हैं.

    (फोटो साभार: kishushroff/Instagram)


    फिटनेस के मामले में कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ दोनों एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं. ऐसा नहीं है कि कृष्णा ने पहली बार बिकिनी में फोटो शेयर की है. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो कई फोटोज नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.