टिकटॉक स्टार ने 18 साल की उम्र में लगाया मौत को गले, सुसाइड से पहले शेयर किया वीडियो

टिकटॉक स्‍टार डेझरिया ने किया सुसाइड. फोटो साभार-@dazhariaa/Instagram

Dazhariaa Quint Noyes (डेझरिया), Dee के नाम से फेमस थीं. डेझरिया ने सोमवार को मौत को गला लगाया. पहले इस खबर पर फैंस को यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन डेझरिया के पिता की पुष्टि के बाद सब साफ हो सका है. डेझरिया का संसार से इस तरह चले जाने से लोग शोक में हैं.

  • Share this:
    मुंबई. टिकटॉक स्टार Dazhariaa Quint Noyes (डेझरिया ) ने आत्महत्या कर ली है. वह 18 साल की थीं. आत्महत्या करने से पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक आखिरी पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि ये मेरा लास्ट पोस्ट है. डेझरिया, Dee के नाम से फेमस थीं. डेझरिया ने सोमवार को मौत को गला लगाया. पहले इस खबर पर फैंस को यकीन नहीं हो रहा था, लेकिन डेझरिया के पिता की पुष्टि के बाद सब साफ हो सका है. डेझरिया का संसार से इस तरह चले जाने से लोग शोक में हैं.

    बेटी की मौत से डेझरिया के पेरेंट्स टूट गए हैं. डेली मेल की खबर के मुताबिक, डेझरिया के पेरेंट्स ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि डेझरिया ने सुसाइड कर लिया है.



    GoFundMe नाम के पेज पर, डेझरिया के पापा Raheem Alla ने लिखा- '8 फरवरी को मेरी बेटी डेझरिया हमें छोड़कर चली गईं. वो मेरी दोस्त थी और मैं अपनी बेटी को दफनाने के लिए किसी भी तरह से तैयार नहीं था. वो बहुत खुश थी. जब मैं घर आता था तो मुझे सड़क पर ही देख वो बहुत खुश होती थी. मैं केवल यही चाहता था कि वो अपने तनाव और आत्महत्या के विचारों के बारे में मुझसे बात करती. हम इस पर काम कर सकते थे. अब मैं घर आता हूं तो मेरा इंतजार करने के लिए तुम नहीं हो. डैडी लव यू'.

    उनके यूट्यूब अकाउंट पर उनके फॉलोवर्स ने काफी भावुक कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप मेरी फेवरेट यूट्यूबर और टिकटॉकर थीं. आपका जाना मुझे बहुत बुरा लग रहा है. मेरा दिल टूट गया है. वहीं, एक व्यक्ति ने लिखा कि अपने जीवन की बातें शेयर करने के लिए थैंक यू. काश ये जिंदगी और मौत आपके लिए आसान होती.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.