• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • TikTok Star Siya Kakkar Suicide: सिया कक्कड़ को मिल रही थी धमकियां! कॉल डिटेल से खुल सकती है मौत की गुत्थी

TikTok Star Siya Kakkar Suicide: सिया कक्कड़ को मिल रही थी धमकियां! कॉल डिटेल से खुल सकती है मौत की गुत्थी

सिया कक्कड़ टिकटॉक स्टार थीं. फोटो साभार- @siya_kakkar/Instagram

सिया कक्कड़ टिकटॉक स्टार थीं. फोटो साभार- @siya_kakkar/Instagram

टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ (Siya Kakkar Suicide) ने निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बाद टिक टॉक स्टार (TikTok Star) सिया कक्कड़ ने आत्महत्या (Siya Kakkar Suicide Case) जैसा कदम क्यों उठाया यह चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस इस मामले में तहकीकत कर रही है, लेकिन अभी तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है. सिया की आत्महत्या को लेकर पुलिस लगातार रिश्तेदार, परिचित और स्कूल के दोस्तों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने सिया के मैनेजर से भी पूछताछ की है. सिया पूर्वी दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी. रिपोर्टस के मुताबिक, सिया को रोजाना सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस वीडियो साझा करने को लेकर धमकियां मिल रही थी, जिससे सिया काफी परेशान थी.

    पुलिस ने सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस अब फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवाने की तैयारी कर रही है, जिससे यह पता चल सके कि आखिरी बार उसकी किस-किस से बात हुई थी. इसके साथ ही पुलिस ने उनके कमरे से लैपटॉप और कुछ दस्तावेज लिए हैं.



     




    View this post on Instagram




     

    Kaha se ho aap log??🌈❤️


    A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on






    सिया कक्कड़ की आत्महत्या को लेकर परिवार का कहना है कि बुधवार को जब उसे खाना खाने के लिए रात में बुलाया गया तो कमरा अंदर से बंद था. जब बहुत देर तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो दरवाजे को तोड़ दिया गया. अंदर देखा तो वह पंखे से लटकी हुई थी, आनन-फानन में परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    ये भी पढ़ें- Siya kakkar Suicide: 16 साल की TIKTOK स्टार ने की आत्महत्या, लास्ट पोस्ट में शेयर किया था डांस वीडियो

    वहीं, सिया के मैनेजर का कहना है कि बुधवार को दिन में उसने आखरी बार एक वीडियो टिक टॉक पर डाला था. इसके साथ ही एक गाने को लेकर उनकी चर्चा भी हुई थी, लेकिन इस दौरान वह किसी तरह की परेशानी या तनाव में नजर नहीं आ रही थी. परिवार ने भी पुलिस को किसी तरह के तनाव की बात से इनकार किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज