लाइव टीवी

TikTok: मेट्रो में लड़के को छेड़ती लड़की का वीड‌ियो वायरल, लोगों ने कहा- अब लड़के करेंगे MeToo

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 9:33 PM IST
TikTok: मेट्रो में लड़के को छेड़ती लड़की का वीड‌ियो वायरल, लोगों ने कहा- अब लड़के करेंगे MeToo
टिकटॉक पर इन दिनों काफी वीडियो वायरल हो रहा है.

TikTok Video: मेट्रो ट्रेन में एक लड़की की ओर से एक लड़के के हाथ पर जानबूझकर हाथ रखने के वीडियो पर जमकर बवाल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 9:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इंटरटेनमेंट जगत में टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) ने एक नई जगह बना ली है. यहां पर आने वाले वी‌डियो लोग अपनी जमकर राय रखते हैं. इसी बीच ट‌िक टॉक वीडियो आया है, जिसमें एक लड़का और लड़की मेट्रो में जा रहे हैं. ट्रेन चलने के दौरान अचानक लड़की अपना हाथ उठाकर जानबूझकर लड़के हाथ पर रख देती है. इसके बाद लड़का अपनी प्रतिक्रिया देता है, इसके बाद लड़की का हाथ उठाकर अपने हाथ से हटा देता है. लेकिन लड़की को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वो मुस्कुराकर आगे बढ़ जाती है.

वीडियो को देखने के बाद ऐसा मालूम होता है कि यह वीडियो लड़के और लड़की ने जानबूझकर मिलकर बनाया था. लेकिन इसको लेकर इसे देखने वाले कई तरह के कमेंट कर रहे है. लोग कह रहे हैं कि अगर लड़की की जगह यही काम किसी लड़के ने किया होता तो अलग तरह की बातें होने लगती. साथ ही कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि ये कौन सी जगह है जहां ऐसा होता है.

यहां देखिए पूरा वीडियो


इसके अलावा इन दिनों टिकटॉक पर ट्रेंडिंग वीडियो में चोट का एक वीडियो काफी चर्चा में है. जबकि कुछ टिकटॉक के स्टार हैं, जिनके वीडियो आमतौर पर वायरल होते रहते हैं. देखिए कुछ खास वीडियो-



Loading...



टिकटॉक वीडियो लेकर इन दिनों लोगों में काफी चर्चा हो रही है. कई जगहों पर टिकटॉक वीडियो बनाने के चक्कर में कई तरह के अपराध की खबरें भी आती रहती हैं. यही नहीं कई देशों में लगातार टिकटॉक को बैन करने की मांग की जा रही है. लेकिन भारत में टिकटॉक काफी मशहूर हुआ है.

यह भी पढ़ेंः रजनीकांत को IFFI में मिलेगा ये बड़ा सम्मान, हाथ जोड़कर कहा 'धन्यवाद'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 9:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...