लाइव टीवी

नुसरत जहां ने ऐसे मनाया पहला करवा चौथ, पति की आरती उतारकर खोला व्रत, Photo Viral

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 3:04 PM IST
नुसरत जहां ने ऐसे मनाया पहला करवा चौथ, पति की आरती उतारकर खोला व्रत, Photo Viral
नुसरत जहां ने ऐसे मनाया पहला करवा चौथ, पति की आरती उतारकर खोला व्रत, Photo Viral

तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा. नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर व्रत खोलते हुए कुछ तस्वीरें (photos) शेयर की हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 3:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश भर में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. सुहागिनों ने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा और रात में चांद देखकर व्रत खोला. शादी के बाद से विवादों में रहीं बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा. नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर व्रत खोलते हुए कुछ तस्वीरें (photos) शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन की आरती उतारती हुई नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में नुसरत ने हाथ में छननी ले रखी है जिससे वो पति निखिल जैन का चेहरा देख रही हैं. दूसरी तस्वीर में निखिल पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते दिख रहे हैं. नुसरत पूरे रीति रिवाज के साथ करवाचौथ का व्रत खोलती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है. वह इस लाल रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Ashche bochor abar hobe...!!!! Styled Nd clicked by @sandip3432 mua @makeupartist.sourab hair by @majhisarmistha draped by @madhab_fashion_stylist spcl help by @rinkikhatoon


A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on






बता दें कि नुसरत जहां शादी के बाद से कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं, क्योंकि शादी के बाद नुसरत सिंदूर भी लगाती हैं और हिंदू त्योहार भी मनाती हैं. उनके खिलाफ कई फतवे भी जारी हो जुके हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने दुर्गा पूजा का त्योहार भी बड़ी धूमधाम से मनाया था. इसके बाद देवबंद उलेमा ने नुसरत जहां को नाम बदलने की सलाह दिया था. उस वक्त भी नुसरत का काफी विरोध हुआ था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...