टोनी कक्कड़ ने नेहा कक्कड़ के साथ दर्द भरे दिनों को किया याद,फैंस बोले-मेहनत रंग लाती है

नेहा के भाई टोनी नहीं भूले पुराने दिन. (फोटो साभार:tonykakkar/Instagram)

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने अपनी बचपन की फोटो शेयर कर पुराने दिनों को याद किया. जगरातों में गाने के समय जगने वाली दर्दभरी रातों को खूबसूरत बताया है.

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) आज एक सफल संगीतकार हैं. नेहा और टोनी का बचपन इतना आसान नहीं था. इन भाई बहनों ने माता की चौकी पर पूरी-पूरी रात जगकर भजन गाया है. छोटी सी उम्र में हाथ में माइक थाम  परिवार चलाने में अपने माता-पिता की मदद की है. दोनों भाई बहन आज भले ही कितने सफल क्यों न हो गए हो अपने पुराने दिनों को याद करना नहीं भूलते हैं. नेहा ने भी कुछ दिन पहले अपनी बचपन की फोटो शेयर की थी अब टोनी ने भी जगरातों के दिनों को याद किया है.

    टोनी कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो में नेहा कक्कड़ और टोनी दोनों ही स्टेज पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. इनके हाथों में माइक है. इनके गले में माला है जो गाते समय भक्तों ने पहनाए होंगे. इस फोटो के साथ टोनी ने कैप्शन में लिखा ‘वो बेसुध, दर्दभरी खूबसूरत रातें’.  टोनी के इस पोस्ट और फोटो को फैंस ने इंस्पायरिंग बताया है. एक फैन ने इन भाई बहन की सफल जर्नी पर लिखा ‘कहां से कहां पहुंच गए’, दूसरे ने लिखा ‘मेहनत रंग लाती है’, तो तीसरे ने  लिखा ‘मेहनत का फल मीठा होता है’.  किसी ने इन्हें बॉर्न स्टार बताया तो किसी ने इनकी सफल जर्नी पर इनकी सराहना की तो किसी ने हैट्स ऑफ कहते हुए इन पर गर्व महसूस किया’.

    (फोटो साभार:tonykakkar/Instagram)


    नेहा कक्कड़ के गानों की आज धूम मची हुई है. युवा दिलों की धड़कन नेहा ने अपनी आवाज की बदौलत करोड़ों की संपत्ति बना ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक फिल्म में गाने के लिए करीब 10 से 15 करोड़ फीस लेती हैं. वहीं टोनी कक्कड़  भी सफल म्यूजिशियन हैं. दोनों भाई-बहन अक्सर साथ समय बिताते हुए फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

    बता दें कि नेहा कक्कड़ ने भी कुछ दिनों पहले कुछ इसी तरह के जगरातों वाले स्टेज की फोटो शेयर की थी. इसमें नेहा के साथ-साथ टोनी और उनके मम्मी-पापा भी नजर आ रहे थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.