Home /News /entertainment /

Coronavirus के कहर के बीच Viral हुई Short Film, देखकर उड़ जाएंगे होश

Coronavirus के कहर के बीच Viral हुई Short Film, देखकर उड़ जाएंगे होश

वायरल हो रही इस हॉरर शॉर्ट फिल्म (Horror short film) में एक महिला को अजीबो-गरीब वायरस से संक्रमित होते दिखाया गया है.

वायरल हो रही इस हॉरर शॉर्ट फिल्म (Horror short film) में एक महिला को अजीबो-गरीब वायरस से संक्रमित होते दिखाया गया है.

वायरल हो रही इस हॉरर शॉर्ट फिल्म (Horror short film) में एक महिला को अजीबो-गरीब वायरस से संक्रमित होते दिखाया गया है. महज 5 मिनट की यह शॉर्ट फिल्म ऐसी है, जिसे देखने के बाद किसी का भी दहल उठेगा.

    मुंबई : इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) कुछ इस तरह देखने को मिल रहा है कि लोगों ने अब पब्लिक प्लेस से दूरी बनाना शुरू कर दिया है. भारत में अभी तक कुल 137 मरीज इस भयानक संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. जिसके चलते अब लोगों के बीच डर का माहौल है. इस गंभीर परिस्थिति के बीच सभी देशों की सरकारों ने अपने-अपने स्तर पर इस वायरस से बचाव के प्रयास शुरू कर दिए हैं, लेकिन इन सबके बाद बी लगातार यह वायरस एक-एक कर अन्य देशों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट फिल्म तेजी से वायरल (Viral) हो रही है.

    वायरल हो रही यह फिल्म एक हॉरर शॉर्ट फिल्म (Horror short film) है, जिसमें एक महिला को अजीबो-गरीब वायरस से संक्रमित होते दिखाया गया है. महज 5 मिनट की यह शॉर्ट फिल्म ऐसी है, जिसे देखने के बाद किसी का भी दहल उठेगा. 'ट्रायपोफोबिया (Trypophobia)' नाम की इस शॉर्ट फिल्म को 2 साल पहले यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते यह फिल्म अब सुर्खियों में छाई है.

    इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला पब्लिक टॉयलेट में जाती है और इसी दौरान उसका मोबाइल वॉशरूम में रखे डस्टबिन में गिर जाता है. ऐसे में महिला अपने मोबाइल को तलाशने के लिए इस डस्टबिन में हाथ डालती है और अनजाने में एक सिरेंज की नीडिल उसके हाथ में घुस जाती है. महिला अपने हाथ से यह नीडिल निकालकर दूर फेंक देती है, लेकिन इससे वह एक खतरनाक वायरस से इन्फेक्टेड हो जाती है.


    संक्रमित होने के बाद महिला जैसे ही इसके बारे में जानने के लिए अपने मोबाइल में इसके बारे में सर्च करती है तो उसे पता चलता है कि वह एक खतरनाक वायरस से इन्फेक्ट हो गई है. इसके बाद महिला इससे छुटकारा पाने की हर संभव कोशिश करती है, लेकिन इसमें सफल नहीं हो पाती.

    ये भी पढ़ें : Coronavirus के डर से मुंबई लौटीं खुशी कपूर, कार में बैठते ही किया ये काम

    Tags: Corona Virus, Entertainment, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर