Home /News /entertainment /

ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा को खेल-खेल में सिखाती हैं अच्छी आदतें, बिताती हैं डिवाइस फ्री शाम

ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा को खेल-खेल में सिखाती हैं अच्छी आदतें, बिताती हैं डिवाइस फ्री शाम

ट्विंकल खन्ना बेटी नितारा संग बिताती हैं क्वालिटी टाइम. (फोटो साभार: twinklerkhanna/Instagram)

ट्विंकल खन्ना बेटी नितारा संग बिताती हैं क्वालिटी टाइम. (फोटो साभार: twinklerkhanna/Instagram)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) लिखती हैं ‘मैंने पैनकेक बनाया और उसने (Nitara) डेकोरेट किया, फिर जब हम वर्ड बिल्डिंग कार्ड गेम खेल रहे थे तब उसने खा लिया. वह जल्दी ही मुझे हरा सकती है क्योंकि बराबर की कंपीटिटिव है, हमने इसे हैबिट बनाने का सोचा है. हमारे बच्चों को हमारा पूरा अटेंशन चाहिए और इस महामारी के दौर में हम उन्हें ऐसे ही खुश रख सकते हैं’.

अधिक पढ़ें ...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक्टिंग से किनारा कर एक राइटर और मां की भूमिका में उतर चुकी हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) तो एक साथ कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. ऐसे में ट्विंकल अपनी फैमिली की देखभाल के साथ-साथ लिखने और अपने बेटी नितारा (Nitara) के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हैं. इसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करके दिखाया है. आजकल के समय में हर बच्चा अधिकतर समय मोबाइल और टैब पर बिताता हैं, इससे निजात दिलाने का तरीका ट्विंकल ने निकाला है.

ट्विंकल बेटी नितारा संग बिताती हैं क्वालिटी टाइम

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियो शेयर करके बताया है कि अपनी 9 साल की बेटी नितारा के साथ शाम किस तरह बिताती हैं. एक वीडियो में ट्विंकल पैनकेक बनाती नजर आ रही हैं, जिसपर उनकी बेटी टॉपिंग करती दिख रही है. इसके अलावा कार्ड्स राइटिंग के साथ अच्छे राइटर्स जैसे सुधा मूर्ति की बुक से इंट्रोडक्शन भी करवा रही हैं. अपने शाम की झलक दिखाते हुए ट्विंकल ने मजाक में लिखा ‘Tweak’s  सब्सक्रिप्शन बॉक्स को एक्सप्लोर करने वाली एक मजेदार, डिवाइस फ्री शाम’.

नितारा को पैनकेक डेकोरेट करना सिखाया 

ट्विंकल खन्ना आगे लिखती हैं ‘मैंने पैनकेक बनाया और उसने डेकोरेट किया, फिर जब हम वर्ड बिल्डिंग कार्ड गेम खेल रहे थे तब उसने खा लिया. वह जल्दी ही मुझे हरा सकती है क्योंकि बराबर की कंपीटिटिव है, हमने इसे हैबिट बनाने का सोचा है. हमारे बच्चों को हमारा पूरा अटेंशन चाहिए और इस महामारी के दौर में हम उन्हें ऐसे ही खुश रख सकते हैं’.

ट्विंकल की फैंस कर रहे तारीफ

ट्विंकल खन्ना की इस कोशिश पर फैंस खुश होकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. कोई बेमिसाल, शानदार, लाजवाब कह रहा तो कोई अमेजिंग बताते हुए शानदार काम कह रहा है.

ये भी पढ़िए-Mr. India की क्यूट टीना यानी Huzaan Khodajii को देख पहचान पाना है मुश्किल, देखिए तस्वीर

बता दें कि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ हुई. इस कपल के दो बच्चे हैं. आरव जो 2002 में पैदा हुआ और नितारा सन 2012 में हुई.

Tags: Akshay kumar, Twinkle khanna

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर