• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • VIRAL SOCIAL TWINKLE KHANNAS DAUGHTER DID HER MOTHERS MAKE UP ACTRESS LOOKS LIKE FRIDA KAHLO AN

ट्विंकल खन्ना की बेटी ने मां का किया फनी मेकअप, Frida Kahlo जैसी लग रही हैं एक्ट्रेस

ट्विंकल खन्ना कोरोना पीड़ितों की मदद करने में लगी हैं (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपनी दिलचस्प फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस मजेदार मेकअप में नजर आ रही हैं, जो उनकी नन्हीं बेटी नितारा का कमाल है. ट्विंकल कुछ-कुछ फ्रीडा काहलो जैसी लग रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले ही फिल्मों में पहले की तरह नजर नहीं आती हैं, पर वे सोशल मीडिया (Social Media) से अपनी निजी जिंदगी के खूबसूरत और मजेदार लम्हों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक मजेदार फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक फनी मेकअप में नजर आ रही हैं. करीब 3 घंटे पहले शेयर हुई इस फोटो पर फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो में ट्विंकल की बेटी भले नजर न आ रही हों, इस फोटो का पूरा श्रेय उनकी बेटी को ही जाता है.

    फोटो में ट्विंकल का चेहरा लाल और काले रंग से रंगा नजर आ रहा है. एक्ट्रेस बड़े प्यारे ढंग से मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, ट्विकंल की बेटी ने उनका ये अनोखा मेकअप किया है. ट्विंकल ने अपने मेकअप पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दूसरे दिन और एक और मेकओवर! मुझे सजा मिली है. बतौर मेकअप आर्टिस्ट मेरी प्यारी बिटिया का कोई भविष्य नहीं है.' आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'प्यारी बिटिया एक विजनरी है! फ्रीडा का एहसास कराती है.' करीब तीन घंटे पहले शेयर हुई इस फोटो पर 70 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/twinklerkhanna)


    ट्विंकल की यह फोटो मेक्सिकन पेंटर फ्रीड काहलो की याद दिलाती है, जो अपने सेल्फ पोट्रेट के लिए आज भी काफी मशहूर हैं. यही बात कई सेलेब्स भी कर रहे हैं. ट्विंकल खन्ना पहले भी अपनी बेटी के साथ कई फोटोज शेयर करती रही हैं. फैंस नन्हीं नितारा की प्यारी-प्यारी हरकतों पर फिदा रहते हैं. हालांकि नितारा को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है. बता दें कि महामारी के इस दौर में ट्विंकल खन्ना कोरोना पीड़ितों की मदद करने में लगी हुई हैं. वे जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट करने के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं.