Home /News /entertainment /

uorfi javed speaks on alia bhatt baby watch interesting video an

VIDEO: आलिया भट्ट के बच्चे की बुआ बनेंगी या मासी? पढ़िए उर्फी जावेद ने क्या दिया इस सवाल का जवाब

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. (फोटो साभार: Instagram@urf7i)

उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. (फोटो साभार: Instagram@urf7i)

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के कुछ ताजा वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसमें वे पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज दे रही हैं. इस बार उनके पहनावे में खास बात यह थी कि उन्होंने एक छोटा सा बैग लिया हुआ था. उन्होंने इस बैग को पैर पर पहना हुआ था. जब पैपराजी ने उनसे पूछा कि वे आलिया भट्ट के बच्चे की मासी बनेंगी या बुआ, तो एक्ट्रेस ने दिलचस्प जवाब दिया.

अधिक पढ़ें ...

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) एक बार फिर अपने अनोखे पहनावे के साथ लोगों के बीच पहुंचीं. उन्हें पैपराजी ने मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर देखा. उन्होंने एक मिनी ड्रेस पहनी हुई थी. वे खुले बालों, न्यूड मेकअप और ज्वैलरी में काफी जंच रही थीं. उन्होंने इस दौरान न सिर्फ पैपराजी को तस्वीरों के लिए पोज दिए, बल्कि उनसे काफी बातें भी कीं और उनके सवालों के जवाब भी दिए.

बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोग इस समय आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बच्चे के बारे में बात कर रहे हैं. उर्फी ने भी इस गरम मुद्दे पर अपनी बात रखी. पैपराजी ने जब उर्फी से पूछा कि वे आलिया भट्ट के बच्चे की मौसी बनना पसंद करेंगी या बुआ, तो वे बोलीं कि यह तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना वाली बात हो गई.

आलिया भट्ट के बेबी को लेकर बोलीं उर्फी जावेद
उर्फी यह सोचकर रोमांचित नजर आईं कि इन दो सितारों का बेबी कितना खूबसूरत होगा. एक्ट्रेस ने साफ कहा कि वे कुछ नहीं बनना चाहतीं. दिलचस्प बात यह है कि मुंबई में मुसलाधार बारिश हो रही है, लेकिन उर्फी को इससे फर्क नहीं पड़ता. वे हमेशा की तरह तैयार होकर लोगों के बीच पहुंचीं.

उर्फी ने अपने अतरंगी फैशन से किया हैरान
उर्फी ने अपने अतरंगी फैशन सेंस से एक बार फिर लोगों को हैरान किया. दरअसल, उन्होंने पैर में एक छोटा सा बैग पहना हुआ था, जिस पर उन्होंने लिपस्टिक रखी हुई थी. उन्होंने पैपराजी के सामने अपने इस बैग से लिपस्टिक निकाली और खुद को पोज के लिए तैयार किया.

उर्फी जावेद फिर हुईं ट्रोल
उर्फी भूरे रंग की ड्रेस में हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही हैं, लेकिन कई नेटिजेंस को उनका पहनावा पसंद नहीं आता और वे उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते. हालांकि, उर्फी इन सबसे बेपरवाह रहती हैं और बेबाकी से साथ खुद को व्यक्त करने से पीछे नहीं हटतीं.

Tags: Urfi Javed

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर