Home /News /entertainment /

उर्फी जावेद CM योगी के साथ मीटिंग में हुईं शामिल! तस्वीर शेयर कर दिया प्रूफ

उर्फी जावेद CM योगी के साथ मीटिंग में हुईं शामिल! तस्वीर शेयर कर दिया प्रूफ

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@urf7i/Instagram

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@urf7i/Instagram

उर्फी जावेद (Urfi Javed) कभी अपनी अतरंगी कपड़ों तो कभी अपने बेबाक बयानों के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसको देखने के बाद कुछ लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए और कुछ लोग ये सोच बैठे कि अब बीजेपी की दामन थाम उर्फी जावेद राजनीतिक पारी शुरू करेंगी.

अधिक पढ़ें ...

‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ से पहली विदाई कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) की हुई. ओटीटी पर वह लोगों के दिलों में खास जगह नहीं बना पाई, लेकिन बाहर आते ही उन्होंने जो धमाल मचाया, उसके बाद से वह लगातार चर्चाओं में हैं. कभी अपनी अतरंगी कपड़ों तो कभी अपने बेबाक बयानों के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर साझा की, जिसको देखने के बाद कुछ लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए और कुछ लोग ये सोच बैठे कि अब बीजेपी की दामन थाम उर्फी जावेद राजनीतिक पारी शुरू करेंगी.

CM योगी के साथ उर्फी जावेद ने की मीटिंग अटेंड!
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ये अच्छे से जानती हैं कि उन्हें खबरों में कैसे बने रहना है. हाल ही में उन्होंने एक दिलचस्प तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मीटिंग में नजर आईं. इस तस्वीर को खुद उर्फी ने शेयर किया और लिखा- ‘योगी जी के साथ इस मीटिंग को अटेंड करना अद्भुत था.’

इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया प्रूफ
अब अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे को इस बात को अच्छे से जान लेंगे कि आखिर उर्फी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग में कैसी जुड़ीं. तस्वीर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक मीटिंग अटेंड करते नजर आ रहे हैं. मीटिंग के दौरान उनके सामने टीवी चल रहा है. रोचक बात ये है कि टीवी की स्क्रीन पर उर्फी जावेद नजर आ रही हैं. ये तस्वीर उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें योगी अन्य सदस्यों संग बैठे कर चर्चा कर रहे हैं.

Urfi Javed, Urfi Javed News, Urfi Javed and CM Yogi, Urfi Javed attended meeting with CM Yogi, Urfi Javed shared Picture with CM Yogi, Social Media, Viral News, उर्फी जावेद, उर्फी जावेद ने CM योगी के साथ की मीटिंग

उर्फी जावेद ने ये तस्वीर शेयर की है.

उर्फी जावेद ने तस्वीर को बनाया फनी
इस तस्वीर को उर्फी के किसी फैन ने भेजा है. उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए नीचे लिखा है- ‘किसी ने मुझे ये भेजा और मुझे तो बहुत हंसी आ गई.’ टीवी पर देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद नेवी ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं.

लखनऊ की हैं उर्फी जावेद
आपको बता दें कि लखनऊ की रहने वाली उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में अवनि पंत के किरदार से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने 5 साल के करियर में 10 टीवी शोज में काम किया है. उर्फी जावेद को एक्‍ट‍िंग के साथ ही डांसिंग का बड़ा शौक है. उर्फी ने ये माना हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एंट्री के बाद उनकी पॉप्‍युलैरिटी और बढ़ गई है.

Tags: CM Yogi Adityanath, Urfi Javed

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर