• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • उर्फी जावेद को जब दोस्त के घर ड्रेस चेंज करना पड़ा महंगा, मकान मालिक से मिली थी धमकी

उर्फी जावेद को जब दोस्त के घर ड्रेस चेंज करना पड़ा महंगा, मकान मालिक से मिली थी धमकी

उर्फी जावेद ने ऑडिशन के दिनों के बारे में बताया.(फोटो साभार:urf7i/Instagram )

उर्फी जावेद ने ऑडिशन के दिनों के बारे में बताया.(फोटो साभार:urf7i/Instagram )

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) की एक्स कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सुर्खियों में रहना आता है. उर्फी लगातार अजब-गजब की ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस कभी पैंट के खुले बटन तो कभी सॉक्स से बने क्रॉप टॉप को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बनी हुईं हैं. बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली बिंदास एक्ट्रेस उर्फी ने अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए एक दिलचस्प किस्सा बताया.

    आज तक से बात करते हुए उर्फी जावेद ने अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए बताया कि ‘जब मुझे ड्रेस चेंज कर दूसरे ऑडिशन के लिए जाना पड़ता था तो मैं वहां के आस-पास के रेस्टोरेंट के वॉशरुम में चेंज करने के लिए चली जाती थी. एक बार ऐसा हुआ कि मैं कहीं से सलवार सूट पहनकर ऑडिशन देकर आई थी, वहीं दूसरे ऑडिशन में मुझे शॉर्ट ड्रेस में जाना था. मैं वाशरुम में चेंज कर जब शॉर्ट्स में निकली तो लोग मुझे अजीब तरह से देखने लगे थे’.

    उर्फी जावेद अपनी ड्रेंसिंग को लेकर चर्चा में हैं. (फोटो साभार:urf7i/Instagram )

    इसके अलावा उर्फी जावेद ने बताया कि ‘कई बार अपने फ्रेंड के घर जाकर ड्रेस चेंज करती थी. एक बार इसी पर बवाल हो गया था. मैं सलवार कमीज पहनकर फ्रेंड के घर जाती और वेस्टर्न ड्रेस में निकलती थी तो पड़ोसियों ने मेरे फ्रेंड के मकान मालिक से इस बात की शिकायत कर दी थी. इसके बाद मेरे फ्रेंड ने डर के मारे मुझे फेवर करना ही बंद कर दिया’.

    ये भी पढ़िए-PICS: तापसी पन्नू से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक…सेलेब्स ने जब फैंस के मैरिज प्रपोजल को कहा- ‘हां’

    हाल ही में उर्फी जावेद अपने जींस पैंट को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं. उर्फी ने जो पैंट पहना हुआ था उसके बटन खुले हुए थे. इसी बात को लेकर लोगों उन्हें ट्रोल किया. एक यूजर ने उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये कौन सा फैशन है कि जींस के बटन खुले हैं.’ इसके अलावा वे पर्पल कलर के मोजे से बना क्रॉप टॉप और कटी हुई टी शर्ट पहनने पर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज