Home /News /entertainment /

urfi javed react on her fake suicide post viral on social media says what is happening in this world ss

उर्फी जावेद ने कर लिया सुसाइड! Fake खबर से एक्ट्रेस हुईं परेशान, बोलीं- ये क्या हो रहा है?

उर्फी जावेद फेक न्यूज से काफी परेशान हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urf7i)

उर्फी जावेद फेक न्यूज से काफी परेशान हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @urf7i)

Urfi Javed Fake Death News: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज बेहद परेशान हैं. परेशानी ऐसी, जिसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बात की है. सोशल मीडिया पर उनकी सुसाइड की फेक पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद हल्ला मच गया, 'उर्फी जावेद ने सुसाइड कर लिया.' इस फेक पोस्ट से वह इतना परेशान हो गई कि रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सकीं.

अधिक पढ़ें ...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) यूं तो रोज सुर्खियों में रहती हैं, अपने स्टाइल और अदाओं से लोगों की दिलों की धड़कनों को बढ़ाने वालीं और चेहरे पर मिलियन डॉलर वाली स्माइल लेकर हमेशा चलने वालीं उर्फी आज बेहद परेशान हैं. परेशानी ऐसी, जिसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बात की है. सोशल मीडिया पर उनकी सुसाइड की फेक पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद हल्ला मच गया, ‘उर्फी जावेद ने सुसाइड कर लिया.’ इस फेक पोस्ट से वह इतना परेशान हो गई कि रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सकीं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की एक झलक पाने के लिए जहां उनके फैंस एक्साइटेड रहते हैं. वहीं, कुछ उनके स्टाइल और बयानों की वजह से उन्हें ट्रोल भी करते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब धमकियां भी मिली. लेकिन हद पार इसलिए हो गई, क्योंकि अब तो कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है.

क्या वायरल हो रहा है पोस्ट
उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2 तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है. वहीं, दूसरी फोटो नॉर्मल है. कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर ये फोटो पोस्ट कर लिखा है, ‘RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी ये भारी क्षति नहीं है.’ तस्वीर पर यूजर ने जन्म और डेथ ईयर भी मेंशन है- 1997 से 2022. इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है, ‘उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं.

urfi javed, Uorfi Javed, Uorfi Javed Fake Death News, urfi javed react on her fake suicide post, Social Media, Viral News, उर्फी जावेद, उर्फी जावेद फर्जी सुसाइड केस, सोशल मीडिया, उर्फी जावेद ने सुसाइड केस पर किया रिएक्ट

उर्फी जावेद ने ये पोस्ट शेयर किया है.

उर्फी ने ऐसे जाहिर की चिंता
इस तस्वीर के साथ उर्फी ने चिंता जाहिर करते हुए लिखा- ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये. कॉमेंट में भी वह कहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं. बेवकूफ.’

फोटोशॉप्ड है तस्वीर
आपको बता दें कि उर्फी के गले में रस्सी वाली जिस तस्वीर को मॉर्फ किया गया है. दरअसल, उर्फी ने एक ड्रेस कैरी किया था, जिसमें कोई टॉप नहीं पहना था. बल्कि खुद को कई सारी जंजीरों से कवर किया था. इस तस्वीर को फोटोशॉप करके यूजर ने गल में रस्सी बांध दी, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया लोग समझ रहे हैं कि सच में उर्फी ने फांसी लगा ली.

Tags: Urfi Javed

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर