Home /News /entertainment /

urfi javed reacts on kashmera shah statement on instagram famous rk

उर्फी जावेद ने कश्मीरा शाह को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'आप तो दोनों में ही नहीं हो'

उर्फी जावेद ने कश्मीरा शाह को मुंहतोड़ जवाब दिया.  (फोटो साभारः Instagram @urf7i/kashmera1)

उर्फी जावेद ने कश्मीरा शाह को मुंहतोड़ जवाब दिया. (फोटो साभारः Instagram @urf7i/kashmera1)

उर्फी जावेद (Urfi Javed Reaction) ने कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Comment) के कमेंट पर प्रतिक्रिया दी है. उर्फी ने कहा कि कश्मीरा न तो इंस्टाग्राम पर और न ही रियल लाइफ में फेमस हैं. कश्मीरा (Kashmera Urfi Conflict) ने कहा था कि उर्फी जैसे लोग स्पॉट होकर करियर बनाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह कश्मीरा शाह के कमेंट का मुंहतोड़ जवाब देते हुए नजर आ रही हैं. उर्फी के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्फी कश्मीरा के कमेंट पर जवाब देते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, कश्मीरा शाह ने उर्फी और फराह खान अली के बीच चल रहे विवाद पर अपना पक्ष रखा था. फराह सुजैन खान की बहन हैं. कश्मीरा अपने पक्ष में फराह की साइड ली और उर्फी को इंस्टाग्राम पर मशहूर होने और जीरो काम की बात कही थीं.

इस पर उर्फी जावेद (Urfi Javed Kashmera Shah Conflict) ने कश्मीरा शाह को मुंहतोड़ जवाब दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी से एक पैपराजी कश्मीरा के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए कहता है. इस पर उर्फी कहती हैं,”मैंने वो बातें पढ़ी, जो उन्होंने मेरे बारे में कही हैं…. आपने जो बातें कही हैं… कोई वैलिड प्वाइंट तो लिखा यार… मतलब मैं इंस्टाग्राम पर फेमस हूं और रियल लाइफ में नहीं हूं… आप तो दोनों में ही नहीं हो… क्या फायदा.”

कश्मीरा शाह ने किया कमेंट

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah on Urfi Javed) ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, “उर्फी जावेद जैसे लोग इंस्टाग्राम पर फेमस हैं और कहीं नहीं है. मैं फिल्म करने में बिजी हूं, जो देश में कुछ बदलाव लेकर आएंगी. लेकिन लोग यहां स्पॉट होकर अपना करियर बना रहे हैं. और ऐसे लोग मेरी करियर माइंडेट लिस्ट में नहीं आते हैं. सुजैन और फराह भी ऐसा ही सोचती होंगी.”

उर्फी जावेद ने कहा- ‘मैं मरते-मरते बची, मेरी मां ने समय पर आकर मुझे बचाया’

फराह खान ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर रिएक्ट

कश्मीरा शाह ने आगे कहा, “मुझे नहीं लगता की फराह खान अली (Farah Khan Ali) और सुजैन खान किसी का अपमान करेंगे. मैं नहीं जानती कि यह लोग कौन हैं जो कपड़े काटने में बिजी हैं और फिर उन्हें पहनकर बाहर आते हैं.” इससे पहले फराह अली खान (Farah Ali Khan Urfi Javed Conflict) ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस को घटिया बताया था और लोगों से उन्हें डांटने के लिए कहा था. फराह ये बातें अपने एक ट्वीट में लिखी थीं.

Tags: Kashmera shah, Urfi Javed

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर