Home /News /entertainment /

urfi javed remembers how her relatives destroyed her outfits

उर्फी जावेद का छलका दर्द, बोलीं- 'जिन रिश्तेदारों ने कैंची से काटे थे मेरे कपड़े, आज लेना चाहते हैं सेल्फी'

उर्फी जावेद ने किया खुलासा कि कैसे उनके रिश्तेदारों ने उनके आउटफिट्स काट दिए थे (फोटो क्रेडिट : Instagram @urf7i)

उर्फी जावेद ने किया खुलासा कि कैसे उनके रिश्तेदारों ने उनके आउटफिट्स काट दिए थे (फोटो क्रेडिट : Instagram @urf7i)

अपने बारे में अफवाहों को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कहा, “लोग आपसे हर समय सवाल करते हैं. मैं मर भी जाऊं फिर भी मुझ पर उंगलियां उठाएंगे. मैं वास्तव में इस तरह की बातचीत से परेशान नहीं होती हूं, क्योंकि ये वही लोग हैं, जो पहले मुझसे कहते थे कि मेरे पास फ्लाइट टिकट खरीदने के लिए भी पैसे नहीं हैं."

अधिक पढ़ें ...

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अपने अजीबोगरीब फैशन के चलते वह काफी ट्रोल होती हैं, लेकिन वह इन सबका असर खुद पर नहीं आने देतीं और जो करना होता है, करती रहती हैं. भले ही उर्फी को आज ‘सोशल मीडिया क्वीन’ का टैग दिया गया हो, लेकिन उनका कहना है कि उनकी पॉपुलैरिटी से उनकी लाइफ में फिलहाल कोई बदलाव नहीं आया है. कुछ तारीफ, ढेर सारी ट्रोलिंग और नकली प्यार… 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि वह लोगों से इसी तरह के रिस्पॉन्स की उम्मीद करती हैं और अब वह इन सबसे सीख भी ले रही हैं.

वहीं, उर्फी का पैपराजी से काफी गहरा जुड़ाव है. अपनी पॉपुलैरिटी के लिए पैपराजी और सोशल मीडिया को शुक्रिया अदा करते हुए उर्फी ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा कि उनका वश चले तो वह हर एक फोटोग्राफर को एक कार और एक घर गिफ्ट में दे सकती हैं. उर्फी ने कहा, “मैं सारा श्रेय पैपराजी को देती हूं. जब मेरी शादी होगी तो वे चीफ गेस्ट होंगे.” हालांकि, इंडस्ट्री में यह भी चर्चा है कि उर्फी अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए पैपराजी को पैसे देती हैं.

‘मैं मर भी जाऊं फिर भी मुझ पर उंगलियां उठाएंगे’
अपने बारे में अफवाहों को लेकर उर्फी जावेद ने कहा, “लोग आपसे हर समय सवाल करते हैं. मैं मर भी जाऊं फिर भी मुझ पर उंगलियां उठाएंगे. मैं वास्तव में इस तरह की बातचीत से परेशान नहीं होती हूं, क्योंकि ये वही लोग हैं, जो पहले मुझसे कहते थे कि मेरे पास फ्लाइट टिकट खरीदने के लिए भी पैसे नहीं हैं.” उर्फी ने आगे कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे ड्रेसिंग करना बहुत पसंद है. मैं हमेशा से एक फैशनेबल एक्ट्रेस बनना चाहती थी. आमतौर पर मैं अच्छे ड्रेसअप में रहती हूं.”

‘मुझे हमेशा से ही कपड़े पहनने का शौक रहा है’
उर्फी ने कहा, “मुझे हमेशा से ही अपनी पसंद के कपड़े पहनने का शौक रहा है. जहां तक ​​बात है एक हैपी इमेज दिखाने की कोशिश की, तो मैं हमेशा से ईमानदार हूं. मैं कैमरे के सामने रो रही हूं, या गुस्सा हो रही हूं, सबमें ईमानदारी रखती हूं. मैं कोई प्रेशर नहीं लेती.” इसी के साथ उर्फी ने ये भी कहा कि अपने कपड़ों की वजह से उन्हें हमेशा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा, “रोने के लिए मैं खुद को तीन महीने में दो दिन देती हूं.” वहीं, एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि समय के साथ, उन्होंने अपने रिश्तेदारों की प्रतिक्रियाओं में भी बदलाव देखा है.

‘जब रिश्तेदारों ने अपना गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाला था’
उर्फी ने एक किस्सा सुनाया, जब कुछ रिश्तेदार उनके पिता के साथ उनके घर आए थे और उनके कपड़े देख नाराज हो गए थे. उर्फी ने कहा, “मैं हमेशा से ही बोल्ड रही हूं और मुझे अच्छे ड्रेसअप में रहना पसंद है. लेकिन ये बात मेरे रिश्तेदारों को पसंद नहीं आई और उन्होंने अपना गुस्सा मेरे कपड़ों पर निकाला. उन्होंने कैंची से मेरे कई कपड़े काट दिए. उसी दिन मैंने फैसला किया कि मैं एक दिन इन्हीं कपड़ों के साथ वापस आऊंगी, और आज उनमें से ज्यादातर रिश्तेदार मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहते हैं.”

‘खुद की फैशन लाइन लॉन्च करना चाहती हैं उर्फी’
इसी के साथ उर्फी ने यह भी बताया कि वह बचपन से करिश्मा कपूर और उर्मिला मातोंडकर के फैशन से काफी इंस्पायर्ड रही हैं. इसी के साथ उर्फी आगे चलकर ऐसी लड़कियों के लिए अपनी खुद की फैशन लाइन लॉन्च करना चाहती हैं, जो महंगे कपड़े अफॉर्ड नहीं कर सकतीं. उर्फी का मानना है कि स्टाइल के लिए पैसा ही सब कुछ नहीं है. जो लोग हर समय महंगे कपड़े नहीं खरीद सकते, उन्हें एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं रोका जाना चाहिए, क्योंकि यह क्रिएटिविटी को दिखाता है.

Tags: Urfi Javed

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर