होम /न्यूज /मनोरंजन /टाइट फिटेड वन पीस ड्रेस में परेशान हुईं उर्वशी रौतेला, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल

टाइट फिटेड वन पीस ड्रेस में परेशान हुईं उर्वशी रौतेला, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल

oops moment का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला. (फोटो साभार:urvashirautela_official_/Instagram)

oops moment का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला. (फोटो साभार:urvashirautela_official_/Instagram)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहन ली ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: बॉलीवुड से लेकर टीवी की तमाम एक्ट्रेस कई बार अपनी ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट (Oops moment) का शिकार हो जाती हैं. कभी बेहद टाइट कपड़े परेशानी का सबब बनते हैं, तो कई बार ढीले कपड़े भी. कुछ इसी तरह के हादसे का शिकार खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हो गईं. उनके लिए उनका ड्रेस ही जी का जंजाल बन गया. अपनी ड्रेस की वजह से उर्वशी ठीक से बैठ भी नहीं पा रही हैं. वीडियो में किसी सेशन में बैठी दिख रहीं हैं, लेकिन उनका पूरा ध्यान अपने कपड़े पर ही है. उर्वशी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम फैन पेज पर उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उर्वशी किसी सेशन में बैठी दिखाई दे रही हैं. ग्रीन कलर के वन पीस टाइट शॉर्ट ड्रेस पहन कर बैठी नजर आ रही हैं. शायद यह ड्रेस एक्ट्रेस खड़ी रहती तो इतनी परेशानी नहीं होती, लेकिन बैठने पर ड्रेस और भी ऊपर की तरफ खिसक गई दिख रही है, जिसकी वजह से उर्वशी भले ही ऊपर से मुस्कुराती दिख रही हैं लेकिन उनका पूरा ध्यान अपने कपड़े पर ही लगा हुआ है. हाथ से खींचकर ठीक करने की कोशिश में उप्स मोमेंट का शिकार हो ही गईं. हालांकि एक दो बार की कोशिश के बाद आखिर में अपनी एक पैर पर दूसरी पैर रखकर वे इस असहज स्थिति से निकलने में कामयाब हो गईं. बेहद खूबसूरती से अपनी स्थिति को संभाल लिया.

    News18 Hindi






    कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं थीं. दरअसल, उर्वशी ने एक फोटो शेयर की थी ज‍िसमें वह मड-बाथ लेती नजर आ रही थीं. इस तस्‍वीर में उर्वशी के पूरे शरीर पर म‍िट्टी लगी हुई नजर आ रही थी. इस फोटो को देखते ही लोगों को 'नायक' फिल्‍म के अन‍िल कपूर याद आ गए और लोग उन्‍हें 'नायक 2.0' कहकर ट्रोल करने लगे.

    Tags: Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Video

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें