यूजर ने पूछा अभद्र सवाल, टीवी एक्टर सयंतनी घोष ने करारा जवाब देकर बोलती बंद की

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने चुनिंद सवालों और जवाबों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. (Image: https://www.instagram.com/sayantanighosh0609/)

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने चुनिंद सवालों और जवाबों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. (Image: https://www.instagram.com/sayantanighosh0609/)

सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) फैंस के साथ इंटरेक्शन करने के लिए बुधवार को लाइव थीं, लेकिन कुछ नेटिजंस ने उनसे अभद्र सवाल कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे अभद्र सवाल पूछ लिया. सायंतनी ने अपना आपा नहीं खोया और उस नेटिजंस को करारा जवाब दिया.

  • Share this:
मुंबई. बॉडी शेमिंग, फेसलेस कमेंट्स की आड़ में भद्दे कमेंट पास करना और नफरत फैलाना और नकारात्मकता को ऑनलाइन फैलाना सोशल मीडिया की दुनिया में अब चलन सा बनता जा रहा है. कुछ लोग तो ऐसे अभद्र सवाल पूछ लेते हैं, जो सभ्य समाज में कोई नहीं पूछ सकता. टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) से एक सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसा ही अभद्र सवाल पूछ लिया.

सायंतनी घोष फैंस के साथ इंटरेक्शन करने के लिए बुधवार को लाइव थीं. वे फैंस के साथ मस्ती-मजाक करने के लिए आईं थीं, लेकिन कुछ नेटिजंस ने उनसे अभद्र सवाल कर दिया. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनसे अभद्र सवाल पूछ लिया. इस पर भी सायंतनी ने अपना आपा नहीं खोया और उस नेटिजंस को करारा जवाब दिया. सायंतनी ने जवाब में कहा कि, ‘पहले मुझे अपने IQ का साइज या लेवल तो बताओ, मुझे लगता है कि वह जीरो भी नहीं होगा.’ उन्होंने चुनिंद सवालों और जवाबों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है.

सायंतनी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बॉडी और माइंड के बारे में एक स्ट्रांग मैसेज शेयर किया और यह सच्ची घटना बताई. उन्होंने अपने पोस्ट में ऐसे अभद्र सवालों के मेंटल हेल्थ पर पड़ने वाले दुष्प्रभाव के बारे में बात की है. उन्होंने शरीर के साथ-साथ मेंटल हेल्थ पर भी ध्यान देने की बात कही.



सायंतनी घोष की पोस्ट.

सायंतनी घोष ने 2013 में अजय देवगन स्टारर फिल्म 'हिम्मतवाला' के एक सॉन्ग में नजर आई थीं. उन्होंने कुछ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 2006 में 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन' से अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने 'नागिन', 'बनूं मैं तेरी दुलहन', 'कॉमिडी सर्कस', 'क्राइम पेट्रोल', 'घर एक सपना', 'सबकी लाडली बेबो', 'गीत हुई सबसे पराई', 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं', 'मेरी हानिकारिक बीवी', 'महाभारत' और 'बैरिस्टर बाबू' नामक सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज