वरुण धवन ने इमेज शेयर कर अपनी भतीजी का बर्थडे किया सेलिब्रेट, लिखा- लिटिल वन

नियारा वरुण के भाई रोहित धवन की बेटी हैं. (Photo Credit @varundvn/Instagram)

नियारा वरुण के भाई रोहित धवन की बेटी हैं. (Photo Credit @varundvn/Instagram)

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी भतीजी नियारा (Niara) रविवार को 3 साल की हो गईं. अपने इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर के साथ एक्टर ने छोटा कैप्शन भी लिखा है- 'लिटिल वन'. इस फोटो में नियारा अपने चारा वरुण धवन की गोद में हैं. नियारा इस फोटो में व्हाइट टॉप और गोल्डन स्कर्ट पहनी हुई हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) को लेकर चर्चा में हैं. महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण इन दिनों वे घर पर ही हैं. वे अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करते रहते हैं. इनमें शूटिंग के दौरान, सेट की हलचल की फोटो और वीडियो तो रहती ही है, लेकिन महत्वपूर्ण अवसरों पर वे अपनी फैमिली से जुड़ी फोटो भी शेयर करते हैं.

वरुण धवन ने अपनी भतीजी नियारा (Niara) की अपने साथ की बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है. दरअसल नियारा का रविवार को बर्थडे हैं. नियारा आज तीन साल की हो गईं. लॉकडाउन के कारण घर पर ही नियारा का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. अपने इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर के साथ एक्टर ने छोटा कैप्शन भी लिखा है- 'लिटिल वन'. इस फोटो में नियारा अपने चारा वरुण धवन की गोद में हैं. नियारा इस फोटो में व्हाइट टॉप और गोल्डन स्कर्ट पहनी हुई हैं. वरुण भी फुल स्लीव टी-शर्ट और ब्लू कलर के लोअर में दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)



वरुण (Varun Dhawan) की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट किए हैं. फिल्म वरुण के कई फ्रेंड ने उनकी भतीजी के बर्थडे पर उन्हें विश किया है. एक्टर अपनी भतीजी को बहुत प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई वरुण की तस्वीरों से यह बात साबित भी होती है. नियारा वरुण के भाई रोहित धवन की बेटी हैं, जो फिल्म डायरेक्टर हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण की आने वाली फिल्म 'भेड़िया' एक हॉरर कॉमेडी है. इसमें उनके अपोजिट कृति सेनन हैं. दोनों की साथ में यह दूसरी फिल्म है. दोनों कलाकार इससे पहले फिल्म 'दिलवाले' में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज