'पापा' बने वरुण धवन! VIDEO शेयर कर फैंस से बोले- 'लड़के का नाम नहीं रख पाया हूं, मदद करें'

वरुण धवन अपनी अगली फिल्म 'भेड़िया' में कृति सैनन के साथ नजर आएंगे. (photo credit: instagram/@varundvn)

वरुण धवन (Varun Dhawan) के घर एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है. दरअसल, एक्टर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से पूछा है कि वे अपने पपी का क्या नाम रखें.

  • Share this:
    नई दिल्लीः आज वरुण धवन (Varun Dhawan) की एक्टिंग और स्टाइल का हर कोई दीवाना है. वे फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी काफी चुलबुले इंसान हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मस्ती भरे वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहे हैं. दरअसल, वरुण के घर एक नन्हा मेहमान आया है, वो और कोई नहीं उनका एक प्यारा सा पपी है, जिसके देखभाल के लिए वरुण उनके पापा बन गए हैं और उसका नाम रखने के लिए अपने फैंस से मदद मांग रहे हैं. एक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक पपी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

    वरुण ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर करीब 10 घंटे पहले शेयर किया है. वीडियो से जाहिर है कि उन्हें अपने पपी से काफी लगाव है. उन्हें अपने पपी की देखभाल करना भी काफी अच्छा लग रहा है. वे वीडियो के कैप्शन में लिखते हैं, 'फादरहुड, अब तक अपने लड़के का नाम नहीं रख पाया हूं. मेरी मदद करें.' फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी एक्टर के इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.








    View this post on Instagram






    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)






    कुछ दिनों पहले एक्टर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे लोगों से डॉक्टरों के साथ सही बर्ताव करने की बात कह रहे हैं. वे कह रहे थे, 'डॉक्टरों को परेशान मत करो, तुम ऐसा नहीं कर सकते.' साथ में, वे लोगों को डॉक्टरों के साथ खड़े रहने के लिए भी कह रहे थे. काम की बात करें तो वरुण जल्द ही कृति सैनन के साथ अपनी अगली फिल्म 'भेड़िया' में नजर आएंगे. वे इसके अलावा फिल्म 'जुग जुग जीयो' में भी दिखाई देंगे, जिसमें अनिल कपूर, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी भी काम कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.