वरुण धवन ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज, फैंस से की वैक्सीनेशन करवाने की अपील

वरुण धवन ने भी लगवा लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज.(फोटो साभार:varundvn/Instagram )

वरुण धवन (Varun Dhawan) भी कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) लेने वाली सेलिब्रिटी लिस्ट में शामिल हो गए हैं. वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की तीसरी लहर की आशंका ने लोगों को डरा दिया है. वैक्सीनेशन ही इस महामारी का एक उपाय नजर आ रहा है. ऐसे में सरकार भी जल्द से जल्द सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए कह रही है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने तो दोनो डोज वैक्सीन की लगवा ली है. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इस लिस्ट में शामिल हो गए है. उन्होने पहली डोज लेने की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर दी है.

    वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए हैं. पहली फोटो में वैक्सीन लगवाते समय कैमरे की तरफ देखते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. वरुण ने बीज कलर के पैंट के साथ पिंक कलर की टी शर्ट पहनी है. दूसरी फोटो में वैक्सीन फोटो फ्रेम में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं जहां नीचे लिखा हुआ है कि ‘मैं कोविड-19 के खिलाफ वैक्सिनेटेड हो गया हूं’. इन फोटोज के साथ वरुण ने कैप्शन में लिखा है ‘वैक्सिनेटेड. डॉक्टर्स को धन्यवाद, इसके साथ ही सबसे वैक्सीन लगवाने की अपील की है. लेकिन इसके लिए मजेदार कैप्शन का सहारा लिया है. एक्टर ने लिखा ‘चुभन से बचने के लिए चुभन जरूरी है’.

    हाल ही में वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर देश भर से आ रही डॉक्टरों और नर्सिंग कर्मियों पर हमले को लेकर बात की थी. एक यंग डॉक्टर से बात करते हुए लोगों से ऐसा न करने की अपील करते हुए डॉक्टरों को सहयोग करने की बात की थी. इसी वीडियो सेशन में बताया था कि शूटिंग शुरू करने से पहले वैक्सीन लगवा लेंगे.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण के पास कई फिल्में हैं. हाल में अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन हैं. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.