Home /News /entertainment /

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ वेडिंग डेस्टिनेशन पर कब और कैसे पहुंचेंगे? जानें कपल का पूरा प्लान

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ वेडिंग डेस्टिनेशन पर कब और कैसे पहुंचेंगे? जानें कपल का पूरा प्लान

विक्की-कैटरीना 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगे. (Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

विक्की-कैटरीना 9 दिसंबर को 7 फेरे लेंगे. (Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का परिवार राजस्थान रवाना होने से पहले सभी जरूरी तैयारियां करने में लगा है. कैटरीना के घर पर उनके करीबी इकट्ठा हो गए हैं. 5 दिसंबर को कैटरीना कैफ की मां को विक्की कौशल की कार से जाते हुए देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी से जुड़े फंक्शन 7 से 10 दिसंबर के बीच होने है. कपल वेडिंग डेस्टिनेशन कब और कैसे पहंचेंगे? यहां जानें पूरा प्लान.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी से जुड़ी तमाम जानकारी को छिपाने की कोशिश की, पर क्या इतनी बड़ी खबर छिप सकती है? बॉलीवुड सेलेब्स के मामले में तो ऐसा कर पाना और भी मुश्किल है. पैपराजी विक्की-कैटरीना की शादी से जुड़ा कोई-न-कोई सुराग सामने ला रहे हैं. अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जो कपल की अगली योजना के बारे में काफी कुछ बता रही हैं.

    7 दिसंबर से पहले राजस्थान के लिए होंगे रवाना 
    कैटरीना के घर पर उनके करीबी इकट्ठा हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी से जुड़े फंक्शन 7 से 10 दिसंबर के बीच संपन्न होंगे. कपल 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे. कपल 7 दिसंबर से पहले ही परिवार और दोस्तों के साथ राजस्थान का रुख करेंगे. कपल के पैरेंट्स शादी से जुड़ी तैयारियां करने में लगे हैं.

    हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू पहुंचेंगे कपल
    खबर है कि कपल ने 6 दिसंबर को जयपुर जाने का प्लान बनाया है. वे इसके बाद हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू जाएंगे. कपल अपनी शादी को मीडिया की नजरों से छिपाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. शादी में मेहमानों को मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं है. गेस्ट विशेष कोड के जरिए ही शादी में शामिल हो पाएंगे.

    इंडिया.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी में 120 गेस्ट शामिल होंगे. विक्की और कैटरीना 6 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पहुंचेंगे. जयपुर वेडिंग लोकेशन से 130 किलोमीटर दूर है. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा हवाई अड्डे से लगभग तीन घंटे की दूरी पर है.

    विक्की कैटरीना की फैमिली को हर तरह की मदद कर रहे हैं, जिसकी पुष्टि एक वीडियो से हो रही है, जिसमें कैटरीना की मां विक्की कौशल की गाड़ी से कहीं जाती हुई दिख रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार 4 दिसंबर को कैटरीना की फैमिली शॉपिंग के लिए प्राइवेट कार से गए थे. आज रविवार को उन्हें विक्की की गाड़ी से शॉपिंग के लिए जाते हुए देखा गया था.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर