Home /News /entertainment /

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का VIDEO आया सामने, दोनों एक-दूसरे को गले लगाते आए नजर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का VIDEO आया सामने, दोनों एक-दूसरे को गले लगाते आए नजर

फिल्म 'सरदार उधम'  15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/vickykaushal09/katrinakaif)

फिल्म 'सरदार उधम' 15 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/vickykaushal09/katrinakaif)

फिल्म 'सरदार उधम' (Sardar Udham) की स्क्रीनिंग का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक दूसरे के गले लगते नजर आ रहे हैं. दोनों के फैंस इसे अब तक का सबसे अच्छा दिन बता रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फिल्म की स्क्रीनिंग 14 अक्टूबर को हुई थी और इसमें कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कुछ अन्य हस्तियां शामिल हुई थीं, पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. जब कैटरीना को स्क्रीनिंग पर अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को सपोर्ट करते हुए देखा तो फैंस बहुत खुश हुए.

    दोनों एक्टर्स की कई तस्वीरें सामने आईं, पर किसी में वे साथ नजर नहीं आए. इससे दोनों स्टार्स के फैंस निराश हुए. फिल्म की स्क्रीनिंग के कुछ दिनों बाद, एक वीडियो सामने आया है. इससे रूमर्ड कपल के फैंस काफी खुश हो गए हैं. वायरल वीडियो में विक्की और कैटरीना एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं.

    कई फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर हार्ट इमोजी शेयर कर कपल के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. कई फैंस ने इसे कपल के जीवन का बेहतरीन दिन बताया है. एक्ट्रेस ने इस मौके पर डेनिम स्कर्ट के साथ स्वेटशर्ट पहनी हुई थी. उन्होंने साथ में लेदर बूट्स पहने हुए थे. विक्की व्हाइट जैकेट में नजर आए थे. शूजित सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज हुई थी. कैटरीना उन लोगों में से एक थीं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म पर अपनी राय पेश की और विक्की की तारीफ की.

    कैटरीना ने पोस्ट में लिखा था, ‘शूजित सरकार क्या नजरिया है, ऐसी एंटरटेनिंग सुंदर फिल्म, एक साफ-सुथरी कहानी. विक्की कौशल एक प्योर टैलेंट हैं.’ उन्होंने लोगों को फिल्म देखने की सलाह दी है. विक्की ने उनकी तारीफ पर ध्यान दिया और कैटरीना का पोस्ट शेयर कर उन्हें धन्यवाद दिया. विक्की और कैटरीना ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. ऐसी अफवाहें थीं कि उन्होंने सगाई कर ली है, लेकिन विक्की ने इस बात से इनकार किया है.

    Tags: Katrina kaif, Sardar Udham, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर