Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ के लिए विक्की कौशल ने ऐसा किया था पहला इंस्टा पोस्ट, अब हो रहा वायरल

कैटरीना कैफ के लिए विक्की कौशल ने ऐसा किया था पहला इंस्टा पोस्ट, अब हो रहा वायरल

विक्की कौशल ने इस पोस्ट को 22 अक्टूबर, साल 2019 में किया था.

विक्की कौशल ने इस पोस्ट को 22 अक्टूबर, साल 2019 में किया था.

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ से शादी करने जा रहे हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं. विक्की और कैटरीना दोनों ही इस फोर्ट में 9 दिसंबर को शादी करने जा रहा हैं. इसी बीच विक्की कौशल का वो इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उन्होंने पहली बार कैटरीना कैफ के लिए किया था.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अच्छी खासी पहचान बनाने में सफल साबित हुए हैं. जिंदगी की पहली पारी में सफल होने के बाद, अब वह अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. जी हां, विक्की बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी करने जा रहे हैं. राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रश्में शुरू हो चुकी हैं. विक्की और कैटरीना दोनों ही इस फोर्ट में 9 दिसंबर को शादी करने जा रहा हैं.

    इसी बीच विक्की कौशल का वो इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उन्होंने पहली बार कैटरीना कैफ के लिए किया था. इस पोस्ट में विक्की ने कैटरीना को उनके ब्यूटी ब्रांड Kay Beauty लॉन्च होने पर बधाई दी थी. विक्की ने इस पोस्ट को 22 अक्टूबर, साल 2019 में किया था. उन्होंने कैटरीना का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘बधाई कैटरीना कैफ और Kay Beauty के लिए शुभकामनाएं’, तो आइए आप भी देखिए विक्की का ये पुराना पोस्ट-

    बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ बीती रात को ही राजस्थान की वेडिंग डेस्टिनेशन पहुंच गए थे. इस विवाह समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं. इस वक्त बाहर और अंदर से सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल जगमगा रहा है. किले की दीवारें पीली व लाल रोशनी से चमक रही हैं. होटल के अंदर ​भव्य आकर्षक सजावट से होटल दमक रहे हैं.

     कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की तकरीबन सभी तैयारियां पूरी हो गई है. ऐसी खबर है कि बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी शादी की तैयारी कराने की जिम्मेदारी जिस कंपनी को दी गई है उसका नाम है डेको इवेंट कंपनी. साथ ही कैट-विक्की अपनी शादी (Katrina Kaif & Vicky Kaushal Marriage) के समय सिक्स सेंस होटल में ठहरेंगे. कपल के लिए  इस होटल के सबसे महंगे सुइट राजा मान सिंह और रानी पद्मावती बुक किया गया है. इस सुइट में एक रात ठहरने का किराया 7 लाख रुपया है. (फोटो साभार Instagram/@news18)

    बता दें, इस वक्त बाहर और अंदर से सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल जगमगा रहा है. किले की दीवारें पीली व लाल रोशनी से चमक रही हैं. होटल के अंदर ​भव्य आकर्षक सजावट से होटल दमक रहे हैं. वहीं, आज शाम 5:30 बजे तक मेहंदी की रस्म अदा की गई. सोजत से आई मेहंदी कैटरीना के हाथों में रचाई गई. कैटरीना अपने होने वाले पति विक्की के नाम की मेहंदी अपने हाथों में रचा चुकी हैं.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर