Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के कार नंबर में इतनी समानता, महज इत्तेफाक या शादी से पहले की प्लानिंग?

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के कार नंबर में इतनी समानता, महज इत्तेफाक या शादी से पहले की प्लानिंग?

चर्चा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के कार की नंबर की प्लेट. (फोटो साभार: vickykaushal09/katrinakaif/Instagram)

चर्चा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के कार की नंबर की प्लेट. (फोटो साभार: vickykaushal09/katrinakaif/Instagram)

एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच शादी कर सकते हैं. उनके परिवार और करीबी लोग इस ग्रैंड वेडिंग के लिए तैयार हैं. शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. रिपोर्ट की माने तो अभी तक बॉलीवुड से बहुत से लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है, लेकिन मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और रिजॉर्ट स्टाफ को डेट्स सेव करने को कहा गया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड के दो मशहूर सितारों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का रिश्ता इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. शादी की चर्चा जोर शोर से हो रही हैं, तैयारी के साथ वेन्यू की भी खबरें भी आ रही हैं. माना जा रहा है कि कैटरीना और विक्की की शादी इसी साल दिसंबर में हो जाएगी. दोनों एक साथ कई जगह अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. दोनों एक्टर्स के रोका सेरेमनी की खबरें भी उड़ चुकी हैं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बारे में ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. रोका और शादी की खबरों के बीच विक्की और कैटरीना का कार नंबर प्लेट भी वायरल हो रहा है.

    फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के कार की नंबर प्लेट सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसे शेयर कर लिखा ‘कैटरीना के कार का नंबर-8822 और विक्की कौशल के कार का नंबर-7722′.

    (फोटो साभार: yogenshah_s/Instagram)

    बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों के जिस कार नंबर की प्लेट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है वह रेंज रोवर कारें हैं. इनके नंबर की समानता लोगों को काफी दिलचस्प लग रहा है. दोनों के कार का आखिरी नंबर 22 है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के कार की नंबर प्लेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

    भले ही इन दोनों ने अपने रिश्ते की बात पर खुलकर कुछ नहीं बोला है, लेकिन इस फोटो को देखने के बाद लोग इनकी लव स्टोरी पर मुहर लगाने लगे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे विक्की-कैटरीना के प्यार का सबूत बता रहे तो कोई इसे क्यूट बता रहा है. अब ये महज इत्तेफाक है या जानबूझ कर किया गया, इसके बारे में तो सिर्फ कैटरीना और विक्की ही बता सकते हैं.

    ये भी पढ़िए-INDIA LOCKDOWN: मधुर भंडारकर की फिल्म को मामूली कट के साथ मिली मंजूरी, कुछ सीन्स पर CBFC को थी आपत्ति

    पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच शादी कर सकते हैं. उनके परिवार और करीबी लोग इस ग्रैंड वेडिंग के लिए तैयार हैं. शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. रिपोर्ट की माने तो अभी तक बॉलीवुड से बहुत से लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है. लेकिन मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और रिजॉर्ट स्टाफ को डेट्स सेव करने को कहा गया है.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर