Home /News /entertainment /

विक्की-कैटरीना की शादी के 'रेड कारपेट' का सामने आया धमाकेदार VIDEO, देखकर हंसी को नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

विक्की-कैटरीना की शादी के 'रेड कारपेट' का सामने आया धमाकेदार VIDEO, देखकर हंसी को नहीं कर पाएंगे कंट्रोल

विक्की-कैटरीना की शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे.

विक्की-कैटरीना की शादी में 120 मेहमान शामिल होंगे.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की किसी रस्म की तस्वीरें और वीडियोज सामने नहीं आईं, तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. एक मीम वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें सभी मेहमान 'रेड कारपेट' पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ये सोच रहे है कि अगर दोनों की शादी में सच में फिल्मी सितारे ऐसे पहुंचते, तो नजारा कुछ ऐसा ही होता.

अधिक पढ़ें ...

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज यानी 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में 7 फेरे लेकर नए बंधन में बंधने वाले हैं. कैट और विक्की ने अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा है. शादी की एक भी तस्वीर वायरल न हो, इसके लिए खास इंतजाम किए हैं. मोबाइल, फोटोग्राफी के साथ कार्यक्रम स्थल के ऊपर मंडराने वाले ड्रोन को लेकर सख्त चेतावनी जारी की गई है. इतना ही नहीं शादी में शरीख होने वाले मेहमानों के लिए भी इस रूल का पालन करने के लिए आवेदन किया गया है. यही कारण है कि शादी की रस्मों की अभी तक एक भी तस्वीर या वीडियो सामने नहीं आया है. इसी वजह से सोशल मीडिया पर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिनको देखकर हंसी को कंट्रोल करना मुश्किल हो रहा है.

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की किसी रस्म की तस्वीरें और वीडियोज सामने नहीं आईं, तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई. एक मीम वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें सभी मेहमान ‘रेड कारपेट’ पर नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ये सोच रहे है कि अगर दोनों की शादी में सच में फिल्मी सितारे ऐसे पहुंचते, तो नजारा कुछ ऐसा ही होता.

    वीडियो ट्विटर पर ’ नाम के अकाउंट पर शेयर हुआ है, वीडियो की शुरुआत विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से होता है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कंगना रनौत, रेखा, धोनी समेत कई सेलेब्स को शामिल किया गया है.

    ये वीडियो अब जबरदस्त वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं. कैट और विक्की की शादी सवाई माधोपुर का सिक्स सेंसेज फोर्ट (Six Senses Fort) में आज होगी. इस शादी में 120 मेहमान शरीख होने वाले हैं.

    जानिए आज का क्या होगा पूरा शेड्यूल-
    – सुबह 8:00 बजे से लेकर 11:00 बजे तक ब्रेकफास्ट रहेगा.
    – सेहरा बंदी दोपहर 1:00 बजे के बाद होगी.
    – दोपहर 3:00 बजे होटल के लोन में मंडप सजाया जाएगा.
    – तभी होटल के अंदर से सफेद घोड़े पर सवार होकर विक्की कौशल अपनी बारात लेकर निकलेंगे.
    – शाम 6:00 बजे कैटरीना कैफ और विकी कौशल 7 फेरे लेंगे.
    – रात 8:00 बजे के बाद देर रात तक चलेगी वेडिंग सेरिमनी.
    – हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक दोनों की शादी होगा.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर