Home /News /entertainment /

vicky kaushal new love is uttrakhand queen mussoorie truth revealed after shooting an

विक्की कौशल अब इस ‘रानी’ को दे बैठे दिल, शूटिंग खत्म होने पर खुली सच्चाई

विक्की कौशल के पास कई फिल्में हैं. (Instagram/vickykaushal09)

विक्की कौशल के पास कई फिल्में हैं. (Instagram/vickykaushal09)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते उत्तराखंड में थे. वहां वे 'रानी' की खूबसूरती में इतना खो गए कि अपना दिल ही दे बैठे. एक्टर के नए प्यार का खुलासा तब हुआ, जब उन्होंने अपनी इस मोहब्बत का खुलेआम इजहार किया.

अधिक पढ़ें ...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने कुछ वक्त पहले ही खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ शादी की. विक्की कौशल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. इसकी वजह है उनकी नई मोहब्बत, जिसे वह अपना दिल दे बैठे हैं. विक्की ने खुद अपने प्यार का इजहार किया है, जिससे सबको उनकी नई मोहब्बत के बारे में पता चल गया है.

विक्की कौशल ने जिसको अपना दिल दिया है, उससे फिर से मिलने का वादा किया है. वह एक ‘रानी’ है जो अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया में मशहूर है. यह पढ़कर कहीं आप भी किसी और सोच या फिर चक्कर में तो नहीं पड़ गए. हम आपको विक्की कौशल की नई आशिकी की सच्चाई बताते हैं.

उत्तराखंड की रानी है मसूरी
दरअसल, यह कोई हसीना नहीं है, लेकिन बेहद हसीन और पहाड़ों की रानी यानी मसूरी है. बॉलीवुड को हमेशा से उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां पंसद रही हैं. यही कारण है कि उत्तराखंड में लगातार बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग हो रही है.

विक्की कौशल ने मसूरी का जताया आभार
विक्की कौशल हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे. विक्की कौशल की फिल्म में उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में हैं. उत्तराखंड टूरिज्म ने एक्टर विक्की कौशल के हवाले से सोशल मीडिया प्लेटफॉम पर लिखा, ‘मसूरी!!! इतनी प्यारी और बेहद सुंदर होने के लिए धन्यवाद.’

विक्की ने मसूरी में बिताए खूबसूरत लम्हों को किया कैद
पोस्ट में आगे लिखा है, ‘अपने दिल को पहाड़ों में छोड़कर जा रहा हूं. जल्द ही फिर मिलेंगे!’ इस पोस्ट के साथ एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें विक्की ने मसूरी में बिताए जिंदगी के कई खूबसूरत लम्हों को कैमरे में कैद किया है. काम की बात करें तो विक्की के पास कई फिल्में हैं. वे मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में लीड रोल निभाने जा रहे हैं. विक्की ने इससे पहले मेघना की फिल्म ‘राजी’ में खास रोल निभाया था.

मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बेस्ड है. एक्टर के अन्य प्रोजेक्ट में ‘गोविंदा नाम मेरा’, लक्ष्मण उतेकर और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी शामिल हैं.

Tags: Mussoorie news, Vicky Kaushal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर