VIDEO: किसिंग विवाद के सालों बाद राखी सावंत ने छुए सिंगर मीका सिंह के पैर, मिले गले

वीडियों में दिख रहा है कि मीका राखी की तरफ आ रहे हैं तो वे कहती हैं कि, ‘सिंह इज किंग, सिंह इज किंग’. (Photo: @viralbhayani)

वीडियों में दिख रहा है कि मीका राखी की तरफ आ रहे हैं तो वे कहती हैं कि, ‘सिंह इज किंग, सिंह इज किंग’. (Photo: @viralbhayani)

कई साल बितने के बाद भी कुछ लोग दोनों के किसिंग विवाद की चर्चा कर देते हैं, लेकिन मीका सिंह (Mika Singh) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) उस दौर की कड़वाहट से आगे निकल चुके हैं. दोनों की पॉजिटिव बॉन्डिंग का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:

मुंबई. सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने 2016 में एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को किस कर लिया था. मीडिया में इस बात की जमकर चर्चा हुई थी कि मीका ने अपने जन्मदिन पर राखी को जबरदस्ती किस किया है. बात यहां तक बिगड़ गई थी कि राखी ने मीका पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा दिया था. हालांकि मीका ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि पहले राखी ने उन्हें किस किया है.

कई साल बितने के बाद भी कुछ लोग सोशल मीडिया और इंटरनेट पर अब भी इसकी चर्चा कर देते हैं. दोनों एक्टर उस दौर की अपनी कड़वाहट से आगे निकल चुके हैं. दोनों की पॉजिटिव बॉन्डिंग का एक शानदार वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.



सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियों में दिख रहा है कि मीका राखी की तरफ आ रहे हैं तो वे कहती हैं कि, ‘सिंह इज किंग, सिंह इज किंग’. फिर राखी उनसे गले मिलती हैं. सिंगर ने बताया कि वह पास से गुजर थे और राखी को देखा तो इग्नोर नहीं कर सका. इसके बाद मीका ने कहा कि, ‘इस बार का बिग बॉस अगर चला है न तो राखी सावंत की बदौलत’. इससे अभिभूत होकर राखी सिंगर के पैर छू लेती हैं. इस पर पपराजी बोल पड़े, ‘अरे अरे अरे.’ इसके बाद राखी बोलीं कि, हम अभी दोस्त हैं.

राखी ने कहा कि ‘देश में महामारी आए या बाढ़ आए तो सिंह इज किंग लोगों की सेवा करते हैं, खाना बांटते हैं. आप भी (सिंगर) कर रहे हो.’ राखी सावंत ‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर के रूप में शामिल हुई थीं और शो की फाइनलिस्‍ट्स में से एक कंटेस्टेंट बन गई थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज