होम /न्यूज /मनोरंजन /गौहर खान का सफाई अभियान, कहा- 'अपनी महंगी कार से कूड़ा फेंक मेरे शहर को गंदा न करें!'

गौहर खान का सफाई अभियान, कहा- 'अपनी महंगी कार से कूड़ा फेंक मेरे शहर को गंदा न करें!'

गौहर खान का स्वच्छ शहर अभियान. (फोटो साभार: gauaharkhan/Instagram)

गौहर खान का स्वच्छ शहर अभियान. (फोटो साभार: gauaharkhan/Instagram)

गौहर खान (Gauhar Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर साफ-सफाई के लिए लोगों से अपील की है. गौहर ने कहा कि कचरा फै ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) अपनी ही स्टाइल में स्वच्छता अभियान चला रही हैं. कोरोना काल में एक्ट्रेस की ये कवायद तारीफ के काबिल है. गौहर साइकिल लेकर अपने शहर को साफ-सुथरा रखने की मुहिम में जुटी हुई दिख रही हैं. गौहर ने जागरूक करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है.

    गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गौहर एक साइकिल पकड़े दिख रही हैं. मास्क लगा कोरोना गाइड लाइन का पालन करती दिख रही हैं. एक कार को इशारा कर कह रही हैं कि अपनी महंगी कार से कचरा बाहर फेंक मेरे शहर को गंदा मत करिए. इस वीडियो में गौहर कैजुअल लुक में दिख रही हैं. इसके साथ ही पोस्ट कर लिखा ‘सीरियसली आप लोगों में से कितने लोगों को सचमुच में गिल्टी होती है ??? या फिर कितने लोगों को ऐसा करने से आप रोकते हैं ?? या आप लोगों में से कितने लोग अपने कॉफी कप्स को गलियों में फेंक देते हैं ??? जागरूक बने,अपने शहर को साफ रखें. आप अपने अनुभव यहां कमेंट बॉक्स में शेयर करें’.









    View this post on Instagram






    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)






    गौहर खान के इस वीडियो पोस्ट पर लोग जमकर उनकी तारीफ करते हुए प्रेरणादायक बता रहे हैं. वीडियो देखने से ऐसा लग रहा है कि जब गौहर साइकिल पर शहर की सड़कों पर निकली थी तब किसी कार वाले ने कचरा विंडो से बाहर फेंका. इसी समय वीडियो बनाकर गौहर ने लोगों से ऐसा न करने की अपील की.

    गौहर खान किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. गौहर ने पिछले साल दिसंबर में कोरोना काल के दौरान जैद दरबार से शादी की थी. जैद और गौहर की मुलाकात ग्रॉसरी शॉपिंग के दौरान हुई थी. दोनों अक्सर डांसिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

    Tags: Awareness, Cleanliness Drive, Gauhar Khan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें