VIDEO: सलमान खान और अक्षय कुमार ने टोक्यो ओलंपिक में गई भारतीय टीम का बढ़ाया उत्साह

सलमान और अक्षय ने इंडियन ओलंपिक टीम का हौसला बढ़ाया है. (File Photo)

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी, अभिनेता से लेकर राजनेता तक भारतीय ओलंपिक टीम (Indian Olympic Team) का उत्साह बढ़ाने में जुट गए हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है.

  • Share this:
    मुंबई. टोक्यो ओलंपिक 2021 (Tokyo Olympics 2021) कल यानी 23 जुलाई से शुरू होने जा रहा है. अपने देश से भी खिलाड़ियों का दल ओलंपिक में हिस्सा लेने टोक्यो पहुंच चुका है. सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी, अभिनेता से लेकर राजनेता तक भारतीय ओलंपिक टीम (Indian Olympic Team) का उत्साह बढ़ाने में जुट गए हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया है.

    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि, 'टोक्यो ओलंपिक के लिए इंडियन ओलंपिक टीम को मेरी तरफ से बेस्ट ऑफ लक. ये मेरा विक्ट्री पंच है. चियर फॉर इंडिया.' इसके साथ ही उन्होंंने ट्वीट में लिखा है- 'मैं अपनी भारतीय ओलंपिक टीम को सपोर्ट करने के कैंपेन को ज्वाइन कर रहा हूं. मैं केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू के हमारा विक्ट्री पंच चैलेंज को स्वीकार कर रहा हूं.'



    अक्षय कुमार ने भी इंडियन ओलंपिक टीम को चीयर करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय कुमार कह रहे हैं कि, 'टोक्यो ओलंपिक में भारत के जांबाज खिलाड़ियों का हौंसला हम सबको मिलकर बढ़ाना है. मुझे यकीन है कि हमारी ढेर सारी इनकरेजमेंट और दुआओं से हमारे खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में हमारे देश का नाम रोशन करेंगे.'



    अक्षय वीडियो में आगे कहते हैं कि, 'मेरी टीम है आप सब अक्कियंस. तो अक्कियंस आप भी अपना वीडियो बनाइए अपनी टीम के साथ और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कीजिए और अपने पांच दोस्तों को टैग करना मत भूलिएगा. याद रखिए भारत की जीत, भारत के हाथ. हम सबको देना है भारत का साथ.' ट्वीट में अक्षय ने खुद को नॉमिनेट करने के लिए अनुराग को धन्यवाद दिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.