VIDEO: मलाइका अरोड़ा सड़क पर बुजुर्ग से कर रही थीं बात, नेटिजंस बोले- 'बिछड़े हुए क्लासमेट्स हैं'

'सुपर डांसर-चैप्टर 4' के लिए एक अंकल ने मलाइका अरोड़ा की तारीफ की है. (Photo Credit: malaikaaroraofficial/Instagram)

'सुपर डांसर-चैप्टर 4' के लिए एक अंकल ने मलाइका अरोड़ा की तारीफ की है. (Photo Credit: malaikaaroraofficial/Instagram)

वूंपला ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि यदि दिन की शुरुआत किसी अजनबी की प्रशंसा के साथ हो तो यह कितना अच्छा होता है? वीडियो को 4 लाख 79 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुका है. यूजर्स इस पोस्ट पर अलग-अलग प्रकार के कमेंट कर रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने शानदार डांस जबरदस्त फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. उनका अपना सोशल मीडिया अकाउंट जिम और एक्सरसाइज के फोटोज और वीडियो से भरा हुआ है. उनकी खूबसूरती का राज भी यही बताया जाता है. वे अपनी सेहत और फिटनेस को लेकर कठोर नियमों का पालन करती हैं.

वे अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लाइमलाइट में बनी रहती हैं. दोनों साथ में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वे इन दिनों रियलिटी शो 'सुपर डांसर-चैप्टर 4' (Super Dancer - Chapter 4) को जज कर रही हैं. एक अंकल इस शो के लिए मलाइका की तारीफें कर रहे हैं. वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम से इसका वीडियो शेयर किया है. देखें वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)



वूंपला के वीडियो में दिख रहा है कि मलाइका अरोड़ा अपने कुत्ते को घुमाने के लिए बाहर निकली हुई हैं. उसी दौरान रास्ते में उन्हें एक अंकल रोकते हैं. वे बताते हैं कि उनका शो 'सुपर डांसर-चैप्टर 4' बहुत अच्छा चल रहा है और वे इसे लाइक करते हैं. वूंपला ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि यदि दिन की शुरुआत किसी अजनबी की प्रशंसा के साथ हो तो यह कितना अच्छा होता है?

वूंपला के इस वीडियो को 4 लाख 79 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर वीडियो पर अलग-अलग प्रकार के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है कि, 'अंकल इशारे कुछ खास अच्छे नहीं कर रहे हैं'. कमेंट में कुछ ने दोनों को बिछड़े हुए क्लासमेट भी कह दिया.

'सुपर डांसर-चैप्टर 4' में मलाइका ने यह ख्वाहिश जताई कि काश उनकी एक बेटी होती. कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोइ की परफॉर्मेंस देखने के बाद यह बात कही. मलाइका फ्लोरिना के परफॉर्मेंस से इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने उसे बाहों में भर लिया और कहा कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं. मलाइका फ्लोरिना से बोलती हैं, ‘क्या मैं तुम्हें अपने साथघर लेकर जाऊं? मेरा बेटा है. मैं हमेशा से कहती आई हूं कि काश मेरी एक बेटी भी होती. मेरे पास कई खूबसूरत कपड़े और सेंडल्स हैं, लेकिन उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज